Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली के बुराड़ी इलाके में राष्ट्रीय लोकदल पार्टी ने किया किसानो और...

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में राष्ट्रीय लोकदल पार्टी ने किया किसानो और मजदूरों का सम्मेलन

अनिल अत्री दिल्ली ..
दिल्ली के बुराड़ी इलाके में राष्ट्रीय लोकदल पार्टी ने किया किसानो और मजदूरों का सम्मेलन .. दिल्ल्ली NCR से आये हजारो किसान … इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने किया संबोधित .. साथ ही दिया संकेत आगामी निगम चुनावों में राष्ट्रीय लोकदल हर वार्ड से लड़ेगी चुनाव और दिल्ल्ली में खड़ा होगा एक नया विकल्प ..
ये है दिल्ली का बुराड़ी इलाका यहा ये भारी भीड़ उमड़ी है राष्ट्रिय लोकदल पार्टी के किसानो और मजदूरों की समस्या को लेकर .. दिल्ली और यूपी से भारी तादाद में लोग आये है .. छोटे से सम्मेलन में हाजरो की भीड़ उम्द पड़ी ..इसे राष्ट्रिय लोकदल पार्टी की आगमी नगर निगम चुनावों की तैयारी माना जा रहा है .. और इस सम्मेलन के बहाने राष्ट्रिय लोकदल पार्टी दिल्ली में अपना वजूद तलास रही है … चौधरी अजित सिंह के पुत्र पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने सभा को संबोधित किया और यूपी और दिल्ली सरकार की जमकर आलोचना की .. केजरीवाल ने किसानो और देहात की अवेहलना की है और कहा दिल्ली के किसानो की नहीं सुनी गई तो वे मुख्यमंत्री का घेराव तक कर सकते है .
दिल्ली में राष्ट्रीय लोकदल का फिलहाल  जनाधार  कम हो  पर पार्टी अब ग्रामीण लोगो और मूल रूप से यूपी और हरियाणा के दिल्ली में रहने वाले लोगो को जोडकर दिल्ली में अपनी मजुदगी दर्ज कराना चाहती है.. राष्ट्रिय लोकदल पार्टी ने बुराड़ी में ऑफिस का उद्घाटन कर इसकी शुरुआत कर दी है ..और किसानो की रागनियो का प्रोग्राम किया गया
लोगो को राष्ट्रीय लोकदल नेता युधवीर सिंह ने भी संबोधित किया .. बुराड़ी में युवा किसान नेता रजनीश मालिक राष्ट्रीय लोकदल से जुड़े है तो युपी में इन्होने काफी मेहनत की है और पार्टी में नई जान फुकी तो पार्टी को लगा की रजनीश मालिक पार्टी में दिल्ली में नई जान लाने में अच्छी भूमिका निभा सकते है .. रजनीश मालिक ने इतनी बड़ी सभा दिल्ली में आयोजित की तो कार्यकर्ताओ में हौसला काफी ज्यादा बढ़ा और रजनीश मालिक ने कहा की उनके उपर बचपन से अब तक दाग नही .. किसान हूँ मजदूर भी रहा . खेतो काम करते वक्त मजदुर थे मण्डी फसल लेकर गये तो किसान बने और किसान को व्यापारी तक लेकर जाना चाहते है और किसानो की लड़ाई दिल्ली में भी लड़ेगे .. यूपी मेरी जन्मभूमि है तो दिल्ली कर्मभूमि
दिल्ली में राष्ट्रिय लोकदल पार्टी का भले ही वजूद न हो पर ये सच्चाई है की यूपी और हरियाणा के देहात से जुड़े लोगो की तादाद भी काफी बड़ी है जो पार्टी को दिल्ली में मौजूदगी दर्ज कराने का अवसर दे सकती है ..
..
अनिल अत्री दिल्ली …………

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

  1. आपको समस्त राष्टीय लोकदल की अौर से धन्यवाद

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments