Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिprashant bhusan protest

prashant bhusan protest

चार साल पहले जिस बच्चे का जन्म हुआ था दिल्ली सरकार उसका लगा घोंट रही है , दिल्ली विधान सभा के बाहर विरोध प्रदर्शनो का दौर सोमवार लगातार जारी  रहा  जहाँ योगेन्द्र यादव , प्रशान्त भूषण और  आप नेता पंकज पुँष्कर ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया ।
वीओ -1 हाथो में बैनर पोस्टर लिये दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए ये वही लोग है जिन्होने दिल्ली वालो के एक अच्छे लोकपाल बिल का सपना दिखाकर पार्टी खड़ी की , लेकिन इनके अपनो ने ही इन्हे बगावती समझ कर पार्टी से दूर कर दिया था लेकिन अब जब लोक पाल बिल सोमवार को विधान सभा में पेश होना था तो इन्होने सरकार के खिलाफ वादा खिलाफी का नारा लगाते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया । इनका कहना है कि चार साल पहले जिस बच्चे का जन्म हुआ था सरकार उसका लगा घोंट रही है ।
बाईट योगेन्द्र यादव  स्वराज
वीओ – 2 इतना ही नही  इन लोगो के सूर में सूर मिलाने के लिए तीमार पूर से आम आदमी पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर भी सरकार के खिलाफ जब बगावती सूर निकाले तो विधान सभा पहुँचने से पहले ही दिल्ली पुलिस के भारी पुलिस बल ने तीनो के हिरासत में ले लिया । जिसके बाद कार्यकर्ताओ में काफी रोष है ।
बाईट   प्रशान्त भूषण ,
बाईट   पंकज पुष्कर , आप विधायक तीमारपूर
वीओ -3  पुलिस ने जब इन लोगो को आगे नही बढने दिया तो इनके साथ भारी संख्या में आये कार्यकर्ताओ ने भी एक-एक कर अपनी गिरफ्तारी देनी शुरू कर दी । जिसके बाद उन्हें सिविल लाईन थाने से छोड़ दिया गया है ।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments