glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

दागी विधायकों को हमारी आपत्ति के बावजूद दिया गया था टिकट : प्रशांत भूषण

–दिल्ली दर्पण ब्यूरो
नयी दिल्ली। दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी के कई विधायक पर मुकदमें दर्ज हैं, कुछ पुलिस हिरासत में हैं तो कुछ जाँच  के दायरे में भी हैं। ऐसे में अब आम आदमी पार्टी के नेतृत्व पर सवाल खड़े होना लाज़मी है। एक ओर  विरोधी पार्टियाँ  इसको बड़ा राजनीतिक मुद्दा बना कर आये दिन मोर्चा निकाल रही है तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के संस्थापक रहे प्रशांत भूषण ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी भड़ास निकाली है।
वरिष्ठ वकील और योगेन्द्र यादव के साथ स्वराज अभियान की अगुवाई कर रहे प्रशांत भूषण एक समय केजरीवाल के बेहद करीबी थे।  लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण को आम आदमी पार्टी से बाहर निकाल दिया गया था।
अब प्रशांत भूषण ने कुछ विधायकों पर कानूनी शिकंजा कसने की खबर के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी और सीधा सीधा केजरीवाल पर हमला बोला है। प्रशांत भूषण ने ट्विटर पर कुछ विधायकों के नाम और उनके साथ जुड़े विवादों को साझा किया और कहा है की इन सभी नामों पर चुनाव से पहले उन्होंने आपत्ति जताई थी क्योंकि  इनके रेकॉर्ड  ठीक नहीं थे। खराब छवि के बावजूद इनको टिकट दिया गया और अब इन पर मुक़दमे दर्ज हो रहे हैं या ये जाँच  के दायरे में आ रहे हैं।
जिन तीन विधायकों पर प्रशांत भूषण ने ट्वीट किया वो हैं नरेला से विधायक शरद चौहान , ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान , और छतरपुर से विधायक करतार सिंह तंवर। प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है की इन तीनों नामों पर उन्होंने आपत्ति जताई थी लेकिन इनके ख़राब छवि के बावजूद इनको टिकट दिया गया था।
क्या थे तीनों के चुनाव से पहले के रिकॉर्ड ?
 प्रशांत भूषण ने बाकायदा चुनाव  से पहले की रिपोर्ट के साथ अपनी बातें कही है जो इस प्रकार हैं :-
 शरद चौहान , नरेला से विधायक 
शरद चौहान क्राइम ब्रांच के पूछ ताछ के दायरे में हैं।  बाहरी दिल्ली के नरेला में आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ता सोनी मिश्रा के आत्महत्या के बाद विधायक को जांच में सहयोग करने की हिदायत दी गई है और क्राइम ब्रांच के टीम ने उनसे घंटों पूछ ताछ भी की है।
चुनाव से पहले की एक रिपोर्ट में इनको दलबदलू  नेता और प्रॉपर्टी डीलर कहा गया है जो राजनीति के लिए पैसा , शराब और बाहुबल का sharad chauhan aap photoप्रयोग करने के लिए जाने
जाते हैं। इनके ऊपर अवैध निर्माण के धंधे को आगे बढ़ाने के भी आरोप हैं और निगम पार्षद रहते हुए इनके और इनके पत्नी के काम को अच्छा नहीं आंका गया है। प्रशांत भूषण के द्वारा शेयर किये गए रिपोर्ट में ये भी बताया गया है की शरद चौहान ने हरियाणा चुनाव के दौरान कुलदीप बिष्नोई के लिए प्रचार किया था। शरद चौहान को एक बड़ा व्यवसायी बताते हुए उनकी जीवन शैली के अंदाज और आलिशान गाड़ियों में चालने का भी जिक्र किया गया है। प्रशांत भूषण ने लिखा है की उन्होंने शरद चौहान के उम्मीदवार बनाये जाने पर आपत्ति जताई थी।
 अमानतुल्ला खान , ओखला से विधायक 
 अमानतुल्ला खान को एक महिला  को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।  हाल ही में उनको जमानत पर रिहा किया गया है।
एक amanatulla khan aap MLAसमय था जब अमानतुल्ला खान पर सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने के आरोप लग रहे थे क्योंकी  उसने कुछ भड़काऊ पोस्टर लगवाये थे।  अमानतुल्लाह ने खुद इस बात को स्वीकार भी किया था की ये भड़काऊ पोस्टर उसी के द्वारा लगवाये गए हैं।  तब केजरीवाल ने अमानतुल्लाह पर ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस पर ये आरोप लगाया था की पुलिस उसको गिरफ्तार नहीं कर रही। प्रशांत भूषण ने केजरीवाल के उस ट्वीट को भी संलग्न किया है और सवाल उठाये हैं की  सब के बावजूद अमानतुल्ला को टिकट क्यों दिया गया ?
करतार सिंह तँवर  

करतार सिंह के घर हाल ही में आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा था और वो भी लगातार जाँच  के दायरे में हैं।  प्रशांत भूषण ने अपने ट्वीट में साफ़

कहा है की दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर इंजीनियर की नौकरी करने वाले के पास आज एक हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है। तंवर ने भाजपा छोड़ कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा था और उसका टिकट के साथ पार्टी ने स्वागत किया था।  हालांकि प्रशांत भूषण ने करतार सिंह  टिकट देने पर आपत्ति जताई थी।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored