Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअपराधकेशवपुरम में चार साल के मासूम की हत्या, दुष्कर्म के बाद हत्या...

केशवपुरम में चार साल के मासूम की हत्या, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका 

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के केशवपुरम से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जहाँ एक चार साल की बच्ची की लाश एक खंडहर से बरामद हुई है , परिजनों को आशंका है कि मासूम की हत्या से पहले ज़बरदस्ती भी हुई है, पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है लेकिन मासूम की निर्मम हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है ।

चार साल की मासूम जिया (बदला हुआ नाम ) अपने माँ के कहने पर कुछ देर के लिये घर से बाहर क्या निकली, लौट कर वापस ही न आ सकी । परिवार वालों ने पुलिस को सूचना देकर खुद भी तलाश जारी रखी लेकिन रात भर बच्ची का कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह जब लोग सौच के लिये रेलवे लाइन की तरफ निकले तो उन्होंने बच्ची की लाश एक खंडहर में  देखी ।

बच्ची की मौत के बाद घर में मातम पसरा है और जिया की माँ का रो रो कर बुरा हाल है । इस बदनसीब माँ को इस बात का अफ़सोस खाये जा रहा है कि क्यों देर शाम इसने अपनी बच्ची को घर से निकलने दिया । घर में सोने की तैयारी हो रही थी , माँ बिस्तर लगा रही थी इसलिये इस छोटे से घर से बच्ची को चंद मिनटों के लिये बाहर जाने दिया था लेकिन वापिस आयी तो चार साल के उस मासूम की लाश ।

वारदात की सूचना के बाद पुलिस , क्राइम टीम और फोरेंसिक जाँच के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और बच्ची के लाश को पिस्तमोर्टेम के लिये भेज दिया है । हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि बच्ची के साथ गलत काम भी हुआ हो लेकिन पुलिस हर बिंदु से मामले की जाँच कर रही है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments