Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeराजनीतित्रिनगर के व्यवसाइयों बीच पहुँचे केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, बताए विमुद्रीकरण के फायदे 

त्रिनगर के व्यवसाइयों बीच पहुँचे केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, बताए विमुद्रीकरण के फायदे 

 नोटबंदी के बाद जनता को हो रही परेशानियों के बीच अब मोदी सरकार के मंत्री , सांसद और भाजपा के नेता कार्यकर्ता भी जमीन पर उतर कर लोगों को समझाते हुए दिख रहे हैं की ये फैसला उनके हित में ही लिया गया है , आज केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन भी दिल्ली के त्रिनगर इलाके के मार्किट में पहुंचे और दुकानदारों से बात चीत करते दिखे।  

अब मंत्री समझा रहे हैं ई-वॉलेट और ऑनलाइन बैंकिंग के फायदे।  जी हाँ , मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद विपक्ष के पुरजोर विरोध के बीच भाजपा के नेता और मंत्री लोगों के बीच पहुँच कर उन्हें विमुद्रीकरण के फायदे बता रहे हैं। चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के त्रिनगर इलाके में सांसद और केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन दुकानदारों के बीच पहुंचे और उन्हें ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के फायदे बताये।
हालाँकि दुकानदारों के बीच सरकार के अचानक आये फरमान को लेकर मिला जुला असर देखा जा रहा है।  मंत्री जी आये और उनसे बात चीत भी की लेकिन जब उनसे नोटबंदी के बाद की स्थिति के बारे में बात की गई तो उन्होंने अपनी परेशानियां साझा की।
नोटबंदी से हो रही परेशानियों से अलग केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन को डिजिटल वॉलेट का इस्तेमाल करने की सलाह दी , ताकि कॅश की कमी की वजह से आयी समस्या को दूर किया जा सके।  तमाम कोशिशों के बावजूद जमीनी हकीकत यही है की स्थिति सामान्य होने में अभी और समय लगेगा।  ऐसे में देखना होगा की भाजपा की ये नई तरकीब जनता को मनाने में कितनी कामयाब होती है। 
देखें ये विडियो रिपोर्ट : 
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments