Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनरोहिणी के क्राउन हाइट्स में ब्लू आई स्टोर के कॉर्पोरेट ऑफिस का...

रोहिणी के क्राउन हाइट्स में ब्लू आई स्टोर के कॉर्पोरेट ऑफिस का इनॉग्रेशन

दिल्ली के रोहिणी क्राउन हाइट्स में मौका था ब्लू आई स्टोर के कॉर्पोरेट ऑफिस  इनॉग्रेशन का और इस ख़ास मौके को बॉलीवुड एक्ट्रेस तपसी पन्नू और एक्टर अमित साध ने यादगार बना दिया।  तपसी और अमित अपनी आने वाली फिल्म रनिंग शादी डॉट कॉम  के प्रोमोशन्स के लिये दिल्ली में ही हैं और अपने बिजी शेड्यूल से इन्होंने वक़्त निकाला ब्लू आई के इस शानदार ऑफिस को इनॉगरेट करने के लिये।  
ब्लू आई सिक्योरिटी 2009 से ही इलेक्ट्रॉनिक्स और सिक्योरिटी सोलूशन्स के फील्ड में एक बड़ा नाम है जो की अब एक रिलाएबल  ब्रांड भी बन चुका है।  दिल्ली दर्पण टीवी ने इस मौके पर टीम ब्लू आई से भी बात चीत की।  बॉलीवुड स्टार्स को इस ख़ास मौके पर अपने बीच पाकर पूरी टीम खासी एक्ससिटेड  थी।  
सीसीटीवी कैमरे को आज के समय में सुरक्षा के लिये तीसरी आँख माना जाता है।  ब्लू आई अपने रिसर्च से कुछ ऐसी टेक्नोलॉजी भी मार्किट में ला रहे हैं जो लेटेस्ट भी होंगे और बेहद किफायती भी।  साथ ही ब्लू आई प्रधानमंत्री मोदी के मेक इन इंडिया मुहीम का भी समर्थन करता है।  
एडवांस्ड और इलेक्ट्रॉनिक सिक्योरिटी आज समाज का एक जरूरी हिस्सा बन चुका है।  ऐसे में ब्लू आई जैसी स्वदेशी कंपनी इस तकनीक को हर वर्ग के लोगों के लिये अफोर्डेबल भी बनाने की कोशिश करती है। टीम ब्लू आई को इस नये और शानदार शुरुआत पर ढेर सारी शुभकामनाएँ।  
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments