Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeराजनीतिएनसीपी ने एमसीडी की 20 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

एनसीपी ने एमसीडी की 20 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

दिल्ली नगर निगम चुनावों में लगभग डेढ़ दर्जन क्षेत्रीय और राष्ट्रीय पार्टियां पुरे दम ख़म के साथ ताल ठोक रही है। इस चुनाव को इस बार राष्ट्रवादी पार्टी पूरी गंभीरता से ले रही है। आज नयी दिल्ली में एनसीपी ने दिल्ली नगर निगम की 20 सीटों पर अपने उम्म्मीद्वारों का ऐलान किया। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी और केंद्र और निगम में काबिज बीजेपी पर आरोप लगाया कि ये जनता से किये वादे निभाने में नाकाम रही है। दिल्ली में वविकास नही विवाद ज्यादा हो रहे है, इसके लिए बीजेपी और आम आदमी पार्टी ज्यादा जिम्मेदार है
एसीपी के दिल्ली में 6 निगम पार्षद पिछले निगम चुनाव में जीतकर आये थे। इस बार पार्टी अच्छे उम्मीदवार तो देगी ही साथ ही यह ख्याल भिब्रखा जायेगा की वे जनता और पार्टी की विचारधारा के प्रति कटिबद्ध हो। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने सभी प्रत्यशियो पार्टी महासचिव तारिक अनवर से रूबरू कराया। अनवर ने कहा कि दिल्ली में जगह जगह पार्टी अपने बड़े नेताओं की सभा करेगी।
पार्टी ने दावा किया था कि वह दिल्ली नगर निगम की सभी 272 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी। लेकिन अभी तक महज 20 उम्मीदवारों की घोषणा की है। इनमें महिलओं की संख्या ज्यादा है। जाहिर है एनसीपी दिल्ली नगर निगम चुनावो को गंभीरता से तो ले ही रही है साथ ही यह भी सुनिश्चित कर रही है कि चुनाव के बाद ये उम्मीदवार कहीं पाला न बदल ले। इन चुनावों के रास्ते एसीपी दिल्ली विधान सभा की भी अभी से तैयारी कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments