glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

नेताजी सुभाष प्लेस में पार्किंग माफिया की गुंडागर्दी 

 

नार्थ दिल्ली में डीडीए के  सबसे बड़े कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में हज़ारों कारोबारी और कर्मचारी पार्किंग माफिया से निजात दिलाने की मांग को लेकर दो दिन से प्रदर्शन कर रहे है। इन्हें पार्किंग के नाम पर न केवल 100 प्रतिदिन देना पद रहा है बल्कि पार्किगं माफिया के लोगों की गुंडागर्दी को भी झेलना पड़ा रहा है। यहाँ की कई एशोशिएशन इसे अवैध पार्किंग बताकर कर करवाई की गुहार लगा चुकी है। आरोप है की पुलिस और प्रशासन की मिलीभगत के चलते कोइ करवाई नहीं हो रही है।

नार्थ दिल्ली के सबसे बड़े कमर्शियल काम्प्लेक्स में शुमार नेताजी सुभाष प्लेस के हज़ारों कर्मचारी और कारोबारी पार्किंग माफिया की मनमानी को लेकर कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे है। इनका दर्द है कि यहाँ नार्थ दिल्ली नगर निगम द्वारा नियुक्त पार्किंग ठेकेदार इनसे पार्किंग के नाम पर जबरन 100 रुपये प्रतिदिन वसूल रहा है।  जबकि डीडीए ने अभी तक पार्किंग साइट एमसीडी के हवाले नहीं की है। कारोबारियों का कहना है की इस मामले में डीडीए ने खुद कहा है की उन्हें पार्किंग की कोइ जानकारी नहीं है। इन्होंने लिखित में इस करोड़ों रुपये प्रतिमाह के घोटाले की सूचना एलजी  को भी दी है लेकिन अभी तक  कहीं से कोई करवाई नहीं हुयी। एमसीडी इनकी सुन नहीं रही  है;और पुलिस इसे दो विभागों का झगड़ा बताकर पल्ला झाड़ रही है।
इस कमर्शियल काम्प्लेक्स में पांच हज़ार से ज्यादा ऑफिस है जिसमें डेढ़ लाख से ज्यादा लोग काम करतें है। पहले भी यहाँ पार्किंग माफिया ने पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली शुरू करने की कोशिस की थी लेकिन वे कामयाब नहीं हुए। कारोबारियों का आरोप है की इस बार माफिया पूरी प्लानिंग के साथ आये और वसूली शुरू कर दी। यहाँ 20 रुपये प्रतिघंटा वसूला जा रहा है जिसमें यहाँ के हज़ारों कर्मचारियों और कारोबारियों को भी कोइ राहत नहीं दी जा रही है। इन्हें 100 -100 रुपये प्रतिदिन देने पड़ रहे है। गाड़ियों को तब तक नहीं छोड़ा जाता जब तक की पार्किंग के पैसे ना वसूल लिए जाएं और ये बात पार्किंग कर्मचारी भी मानतें है।
हालात इतने खराब हैं कि शाम होते-होते नेताजी सुभाष प्लेस का माहौल बहुत ही ख़राब हो जाता है। खासकर कि महिलाओ के लिए ये माहौल काफी असुरक्षित हो जाता है। पार्किंग माफिया शराब पीकर लोगों के साथ दुर्व्यवहार करता है। और महिलाओं के साथ भी छेड़छाड़ करता है। पुलिस तमाशबीन बनकर सब कुछ देखती रहती है।  
नॉर्थ दिल्ली के इस सबसे बड़े और भव्य कमर्शियल काम्प्लेक्स में शुमार एनएसपी में कई बहुराष्ट्रीय और राष्ट्रिय कंपनियों के ऑफिस है। यहाँ के कारोबारियों और बिल्डिंग मालिकों का कहना है की डीडीए ने 60 हज़ार स्केयर मीटर में से महज 11 ,778 sq smtrs एरिया ही पार्किंग के ये दिया है लेकिन पार्किंग माफिया पुरे इलाके से यहाँ तक की सडकों पर भी पार्किंग लगाकर अवैध वसूली कर रहा है। डीडीए की खाले पड़े प्लाटों पर भी पार्किंग वसूली जा रही है लेकिन शिकायत करने की बावजूद भी कोइ करवाई नहीं की जा रही है, लिहाज़ा अब इन्होंने आंदोलन का रास्ता अपनाया है। 
टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored