Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराधबाहरी दिल्ली के किराड़ी में सनकी बहू का आतंक

बाहरी दिल्ली के किराड़ी में सनकी बहू का आतंक

परिवार की महिलाओं के साथ ही मार पीट और लूट का आरोप
गर्भवती महिला को पीट कर किया लहूलुहान
अमन विहार थाने की पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप
बाहरी दिल्ली के किराड़ी में बहू के आतंक से खौफ में है परिवार , मोबाइल फ़ोन के कैमरे में कैद इन तस्वीरों को ज़रा गौर से देखिये। किस तरह एक बुजुर्ग महिला पर बेरहमी से टूट पड़ती है ये महिला।
सनक और मारपीट की ये कहानी यहीं ख़त्म नहीं होती ताज़ा मामला बारह जून का है जब इस महिला ने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर परिवार की ही दो अन्य महिलाओं के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया और बहरहाल एक गर्भवती महिला लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराइ गई है।
मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई जिसमें आप साफ़ देख सकते हैं की किस तरह हाँथों में बल्ला लिये ये महिला अपने ही परिवार की दो महिलाओं पर टूट पड़ती है इस पूरी हिंसक वारदात में एक युवक और अन्य महिला भी इसका साथ देते देखे जा सकते हैं।
अब सवाल ये उठता है की आखिर एक महिला ही दूसरी महिलाओं के जान की दुश्मन क्यों बनी हुई है , उसमें भी एक आठ महीने की गर्भवती महिला के साथ इतनी बुरी तरह मारपीट ?
दिल्ली दर्पण ने बात की इस परिवार के बुजुर्ग से , जिन्होंने इस पूरे माजरे के बारे में बताया।
अब इस सनकी बहु से आतंकित और पीड़ित परिवार के अन्य महिलाओं से ही सुन लेते हैं उसके व्यवहार के बारे में। बहरहाल जिस गर्भवती महिला पर हमला हुआ वो अस्पताल में भर्ती है जहाँ लगातार उसका इलाज चल रहा है।
वीओ फाइनल
बहरहाल परिजनों का आरोप है की अमन विहार थाने की पुलिस ने पूरे मामले में शिकायत दर्ज करना भी जरूरी नहीं समझा। आरोपी महिला फरार बताई जा रही है , और ये भी आरोप है की महिला और रिश्तेदार ने मिल कर घर से डेढ़ लाख रुपये की लूट को भी अंजाम दिया है। अब देखने वाली बात ये है की तमाम आरोपों और सबूतों के बावजूद पुलिस का रवैया ढीला क्यों है।
दिल्ली दर्पण टीवी के लिये लोकेश कुमार की रिपोर्ट

[bs-embed url=”https://youtu.be/5yW0Xhjy2c8″]https://youtu.be/5yW0Xhjy2c8[/bs-embed]

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments