Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिबवाना विस उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा पर्चा

बवाना विस उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा पर्चा

[bs-embed url=”https://youtu.be/yA8Cj47BGJw”]https://youtu.be/yA8Cj47BGJw[/bs-embed]

दिल्ली के बवाना विधानसभा सीट पर उपचुनाव की तारीख तय होने के साथ ही चुनावी सरगर्मियाँ तेज़ हो गई हैं । आज बवाना विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंदर कुमार नामांकन दाखिल करने पहुँचे तो ढोल नगारे और नारेबाजी के साथ कार्यकर्ताओं में ज़बर्दत जोश दिखा ।  खुद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन नामांकन में पहुँचे थे । अजय माकन ने पूरे आत्मविश्वाश के साथ जीत का दावा भी कर दिया और साथ ही विरोधी पार्टियों पर तीखे हमले भी किये ।
बवाना विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंदर कुमार लगातार तीन बार विधायक रह चुके हैं । हालाँकि पिछले दो चुनावों में उनको करारी शिकस्त का सामना भी करना पड़ा । लेकिन इस उपचुनाव में वो जीत के दावे के साथ साथ अपने मुकाबले में भी किसी को नहीं मान रहे । निगम चुनाव में बवाना विधानसभा के सभी वार्डों से हार का सामना करने के बावजूद कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद दिखे । पूरे लाव लश्कर के साथ प्रत्याशी सुरेंदर कुमार का स्वागत किया गया ।
बवाना विधानसभा क्षेत्र के अलावा कई इलाकों से कांग्रेस के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता इस नामांकन को एक बड़ा इवेंट बनाने के लिये जुटाए गये थे । अब देखने वाली बात होगी की दिल्ली की राजनीति में लगातार शिकस्त झेल रही कांग्रेस पार्टी —- बवाना सीट पर जीत के साथ विधानसभा में खाता खोल पाती है या अभी बनवास जारी रहता है ।

दिल्ली दर्पण टीवी के लिये योगेन्द्र कुमार के साथ अभिजीत ठाकुर की रिपोर्ट ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments