Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यमुंबई हादसे पर हेमा का विवादित बयान, कहा- बढ़ती आबादी के कारण...

मुंबई हादसे पर हेमा का विवादित बयान, कहा- बढ़ती आबादी के कारण लगी आग

ब्यूरो रिपोर्ट, मुंबई

मुंबई के कमला मिल कंपाउंड में हुए अग्निकांड पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस तरह के हादसे मुंबई में बढ़ती जनसंख्या के कारण हो रहे हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि इस तरह के हादसों में पुलिस और सरकार को कसूरवार ठहराया जाता है, लेकिन सच तो यह है कि इस तरह के हादसे मुंबई में बढ़ती आबादी के कारण हो रहे हैं। हेमा ने कहा कि बड़े शहरों में बढती भीड़ पर नियंत्रण करना होगा। हर शहर में जनसंख्या के अनुसार पब खोलने की परमिशन दी जानी चाहिए। यदि शहर की जनसंख्या ज्यादा हो तो उन्हें परमिशन ना दी जाए और उन्हें दूसरे शहर भेजा जाए।

हेमा मालिनी के इस बयान पर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने इस बयान को बेहद असंवेदनशील बताया है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि ऐसे वक्त में हेमा मालिनी को संभल कर बात करनी चाहिए। यह हादसा बढ़ती जनसंख्या की वजह से नहीं, बल्कि सरकारी अमले और पब की लापरवाही के वजह से हुआ है।

दरअसल मुंबई के लोअर परेल स्थित एक पब में लगी भीषण आग में 14 लोगों की मौत हो गई। जबकि 55 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जांच में यह सामने आया कि पब को ओपन रूफ बार खोलने की परमिशन नहीं थी। इसके बावजूद वहां पब चल रहा था। बीएमसी के अधिकारियों की भी लापरवाही इसमें सामने आई है। पुलिस ने होटल मालिक समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज दिया है। वहीं, बीएमसी ने इस मामले में पांच लोगों को सस्पेंड किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments