Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनबाहर हुए आकाश ददलानी, ट्विटर पर लोग बोल रहे हैं थैंक्यू BIGG...

बाहर हुए आकाश ददलानी, ट्विटर पर लोग बोल रहे हैं थैंक्यू BIGG BOSS

बैंग-बैंग करने से और घर में लड़ने-झगड़ने से कोई एंटरटेनर नहीं बन जाता है। बिग बॉस शो के एक एपि‍सोड में सलमान ने अाकाश ददलानी को लेकर ये बात कही थी। शायद सलमान की बात सही नि‍कली इसलिए तो अकाश ददलानी अब घर से निकल गए हैं। अकाश के एविक्शन को लेकर ट्विटर पर इस शो के दर्श बिग बॉस का शुक्रि‍या अदा कर रहे हैं।

खुद को बिग बॉस 11 का बेस्ट एंटरटेनर कहने वाले अकाश ददलानी के इस शो से बाहर होने को लेकर ट्विटर पर लगतार दर्शक उनके बारे में ट्वीट कर रहे हैं। कई फैन्स ने तो यह तक लिख डाला है कि तीन महीने की इरीटेशन अब खत्म होगी। देखें अकाश के बेघर होने पर दर्शकों ने किस तरह अपनी खुशी जाहिर की है। बता दें एवि‍क्शन के बाद अकाश का एक इंटरव्यू भी सामने आया है जि‍समें वो खुद को बिग बॉस का अच्छा एंटरटेनर बता रहे हैं। आकाश शो से निकाले जाने के बाद भी अपने इस दावे पर कायम रहे कि वे सबसे अच्छे एंटरटेनर थे। उन्होंने तीन महीने लोगों का मनोरंजन किया। चाहे टास्क की बात हो या लड़ाई झगड़े की कहीं भी वे पीछे नहीं रहे।

https://www.youtube.com/watch?v=yQdG2rhVRvE&t=1s

 

काश ने कहा कि बिग बॉस में उनकी जर्नी बेहद अमेजिंग रही, ये मस्ती से भरी थी। मुझे लगता है कि हर किसी को लाइफ में एक बार बिग बॉस में जरूर जाना चाहिए। यहां हर बंदा कंटेस्टेंट है, कोई सेलेब्रिटी या कॉमनर नहीं है।
  
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments