विकास संग शादी की अफवाह पर शिल्पा का बयान- मेरे इतने बुरे दिन भी नहीं आए

मनोरंजन- बिग बॉस सीजन-11 की विनर ट्रॉफी शिल्पा शिंदे अपने नाम कर चुकी हैं। शो में शिल्पा और विकास गुप्ता के बीच होने वाली नोंकझोक ने दर्शकों को एंटरटेन किया। हालांकि जल्द ही दोनों की सुलह हो गई और दोनों के बीच होने वाली तरकरार कम हो गई। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस सीजन-11 की विनर शिल्पा शिंदे ने कहा, ”विकास गुप्ता एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। शो में उनका सफर बेहर उतार-चढ़ाव भरा रहा। विकास के सफर को रोचक बनाने में मेरा भी हाथ रहा, क्योंकि शुरु में हमारे बीच होने वाली लड़ाई ने दर्शकों का ध्यान खींचा, लेकिन बाद में मैंने चीजों को सही तरीके से संभाला। इतना ही नहीं शिल्पा ने विकास के साथ शादी की अफवाह पर भी बात की।”विकास गुप्ता के साथ शादी की अफवाहों पर बात करते हुए शिल्पा ने कहा, ”मेरे इतने भी बुरे दिन नहीं आए। यह केवल एक मजाक है। हिना खान के बारे में बात करते हुए कहा कि, शो में जाने से पहले कई लोगों ने मुझसे कहा कि हिना खान आ रही है शो में, बहुत चालाक है।”

शिल्पा ने कहा, ”लोगों को देखकर हैरानी हुई कि कैसे मैं उसकी दो दिन में दोस्त बन गई। विकास मेरे साथ पहले दिन से अच्छा बनने की कोशिश कर रहा था। लेकिन मैंने ही कोई रिस्पॉस नहीं दिया। शो में एक ऐसा टॉस्क हुआ जिसके बाद हामारे बीच का रिश्ता बेहतर हो गया और विकास ने मुझे वादा किया वह मेरे साथ काम काम करेंगे।”

शिल्पा ने कहा कि, जैसा आप लोगों ने शो में देखा कि मैं वादा कर चुकी हूं इसलिए मैं उनके साथ काम करुंगी लेकिन वह मैं किसी भी डेली शो में नजर नहीं आऊंगी। रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा का कहना है कि उम्मीद करती हूं कि मैं बॉलीवुड में काम करुं। मैंने हाल ही में एक फिल्म साइन की है। बस नवाजुद्दीन सिद्दकी की डेट्स फाइनल करने का इंतजार है।

टिप्पणियाँ
Loading...