Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeअन्यSmackDown में WWE के होने वाले दो बड़े मैचों का हुआ...

SmackDown में WWE के होने वाले दो बड़े मैचों का हुआ एलान

खेल- WWE ने एलान कर दिया है कि यूएस चैंपियनशिप के लिए होने वाले सेमी फाइनल मैच इस बार की स्मैकडाउन लाइव में होंगे। साथ ही इस बार ब्लू ब्रांड में फैंस को  6 विमेंस टैग टीम मैच भी देखने को मिल जाएगा। WWE स्मैकडाउन फिलहाल, डॉल्फ जिगलर की स्टोरीलाइन पर काम कर रहा है। जिगलर ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में यूएस टाइटल को जीत लिया था जिसके बाद उन्होंने स्मैकडाउन में अपनी बेल्ट को रिंग में छोड़ा था। उसके बाद से यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आगाज हुआ।

यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए चार सेमीफाइनलिस्ट सामने आ चुके है। बॉबी रुड, मोजो राउली, जेवियर वुड्स और जिंदर महल इस सेमी फाइन का हिस्सा होंगे। बॉबी रुड का मैच मोजो राउली के खिलाफ होगा, जबकि जिंदर महल का सामना जेवियर वुड्स इस हफ्ते की स्मैकडाउन में करेंगे।

इसके अलवा इस एपिसोड में फैंस 6 विमेंस टैग टीम मैच को भी देख पाएंगे। विमेंस चैंपियन शार्लेट, नेओमी और बैंकी लिंच की टक्कर रुबी स्क्वॉड से होगी। स्मैकडाउन का ये एपिसोड 16 जनवरी (भारत में 17 जनवरी) को होने वाला है। यूएस चैंपियनशिप के सेमीफाइन में जो भी दो सुपरस्टार्स जीतेंगे वो 28 जनवरी को होने वाली रॉयल रंबल पीपीवी में फाइनल खेलेंगे।

इसके अलवा इस शो में शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन की स्टोरीलाइन में ट्विस्ट आ सकता है। काफी समय से इन दोनों के बीच में तनाव चल रहा है। जबकि सैमी जेन और केविन ओवंस भी पिछले हफ्ते हैंडीकैप मैच की हार का गुस्सा शेन पर निकाल सकते हैं। लास्ट एपिसोड में शेन ने ओवंस और सैमी जेन को चैंपियन एजे स्टाइल्स , रैंडी ऑर्टन , शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ बिना किसी नियम का हैंडीकैप मैच दिया था।

खैर, इस हफ्ते होने वाली स्मैकडाउन के लिए कुछ मैच सामने आ गए है, जबकि कुछ मैच पर पर्दा अभी भी है। आपको बता दे कि चैंपियन एजे स्टाइल्स रॉयल रंबल पीपीवी में अपने खिताब को सैमी जेन और केविन ओवंस के खिलाफ 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में डिफेंड करेंगे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments