Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़जानिए इमरान खान की तीनों बेगम की कहानी

जानिए इमरान खान की तीनों बेगम की कहानी

 

पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने तीसरी शादी कर ली और उनकी पार्टी ने इस खबर की पुष्टि की है। इमरान खान ने इस बार बुशरा मानिका के साथ निकाह किया है। इससे पहले भी उनके निकाह की खबरें आई थीं. आइए पहले जानते हैं कौन हैं बुशरा मानिका।

पाकपट्टन में एक सम्मानित पीर का दर्जा रखने वाली बुशरा और इमरान की शादी रविवार को लाहौर में एक सादे समारोह में हुई। इमरान खान की तीसरी शादी की पुष्टि करते हुए पीटीआई प्रवक्ता फवद चौधरी ने कहा कि शादी का कार्यक्रम बुशरा के भाई के आवास पर आयोजित किया गया।

कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि इमरान खान ने बुशरा मानिका से शादी कर ली है, लेकिन उसके बाद पीटीआई ने कहा था कि इमरान खान ने सिर्फ प्रपोज किया है और बुशरा बीबी ने उनसे कुछ वक्त मांगा है।

बता दें कि बुशरा बीबी की शादी खवर फरीद मनेका से हुई थी, जो इस्लामाबाद में वरिष्ठ कस्टम अधिकारी के तौर पर तैनात हैं और उनके पांच बच्चे हैं। 40 वर्षीय बुशरा वाट्टू कबीले से संबंध रखती हैं। मनेका, वाट्टू का उप-कबीला है। बताया जा रहा है कि इमरान धार्मिक कारणों की वजह से उनके पास जाते रहे हैं।

बुशरा बीबी का रुहानियत की ओर ध्यान है। इनकी पाकिस्तान में फैन फॉलोइंग है. बुशरा बीबी उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे कई पाकिस्तानी चैनल गलत भी बता रहे हैं।

वहीं पाकिस्तानी वेबसाइट outline.com.pk का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर गलत है। उनकी असली तस्वीर ये हैं।

गौरतलब है कि इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं। उनसे इमरान के दो बेटे हैं।

इसके बाद इमरान ने 42 साल की रेहम खान से शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक भी हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments