धूम मचाने वाले इस गढ़वाली गाने को सुनकर, नाचने को मजबूर हो जाएंगे आप…

गढ़वाली सॉन्ग

Delhi Darpan Tv | 17-08-2018
Edited By : अंशुल त्यागी

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ ऑडियो सॉन्ग जमलाखाल की धार (बालमणा) लोगों को खूब रास आ रहा है। डायरेक्टर और निर्माता उतम सिंह (टीटू) द्वारा ये गाना लॉच किया गया है।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ ये गढ़वाली गाना है। गाने का नाम जमलाखाल की धार (बालमणा) है। इस गाने के गायक और लेखक हैं मशहूर सिंगर अमित कोली (डीजे वाले भेजी) हैं, जिनके गढ़वाली गानों को बेहद पसंद किया जाता रहा है। इस फुल उत्तराखंडी डीजे वाले गाने को संगीत देने वाले हैं सुधीर ठाकुर, इस गाने के निर्माता हैं उतम सिंह (टीटू), इस फुल डीजे सॉन्ग को दिल्ली के अलंकार डिजिटल स्टूडियो में शूट किया गया है। इस गाने के प्रस्तुतकर्ता हैं संगम प्रोडक्शन ।

गाने की शुरुआत गायक अमित कोली और निर्माता उत्तम सिंह (टीटू) के बीच बातों से होती है जिसके बाद एक बेहतरीन और नए गाने की शुरुआत होती है ।
निर्माता उत्तम सिंह (टीटू) चाहते हैं कि वो आने वाले समय में ऐसे बहुत सारे नए और बेहतरीन गाने गढ़वाली गाने लोगों के लिए लाएं जिससे लोगों को कुछ नया और अच्छा मिलने की चाह कभी न छूटे। एक गढ़वाली फंक्शन में मिले अमित कोली और उत्तम सिंह (टीटू) ने ठान लिया है कि वो लोगों के लिए आने वाले वक्त में बहुत से नए और बेहतरीन गाने लेकर आएंगे जिसके लिए उन्होनें तैयारी भी शुरु कर दी है, और उत्तम सिंह (टीटू) बहुत जल्द एक अलग अंदाज और लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देने वाले एक और गाने के साथ आने वाले हैं, और उनका मानना है कि लोग जैसे अब उनके गाने को पसंद कर रहे हैं ऐसे ही वो आने वाले समय में उनके सभी गानों को प्यार देते रहेंगे।

निर्माता उत्तम सिंह (टीटू) और गायक अमित कोली के जमलाखाल की धार (बालमणा) गाने को सुनने के लिए नीचे दिए गए इस लिंक पर क्लिक कीजिए…

link -https://www.youtube.com/watch?v=azSirh5wB_Q

टिप्पणियाँ
Loading...