Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeअपराध11 साल तक पुलिस नहीं कर पाई हत्यारे को गिरफ्तार

11 साल तक पुलिस नहीं कर पाई हत्यारे को गिरफ्तार

 इकरार 23  अप्रैल 200 7  में जो लापता हुआ तो गाजियाबाद पुलिस ने बेहद सजिदगी से इकरार को तलाश करने शुरू किया ! लेकिन कुछ समय बाद पुलिस ने भी हार मान ली और इकरार पिछले 11  सालो से पुलिस फाइल में लापता ही रहा ! लेकिन अब गाजियाबाद पुलिस को एक बदमाश मेघु पकड़ा गया !
लेकिन मेघु ने जो खुलासा किया उससे यकीन  जानिए पुलिस के पैरो तेल जमीन  खिसक गयी ! मेघु ने बताया की साल 2007 में मेघु ने अपने तीन भाइयो और एक मामा  के साथ मिलकर इकरार और उसके मुखबिर विजयपाल की छोटे छोटे टुकड़े कर गौतमबुद्धनगर के जारचा के नाले में फेक दिए थे ! पुलिस ने जब सघनता से पूछ ताछ  की तो पता चला की मेघु अपने भाई पवन नीतू सुबोध और मामा  प्रकाश के साथ मिलकर लूट पाट और दूसरे क्राइम किया करते थे !
मेघु और उसके पारिवारिक गेंग को संदेह था की विजयपाल उनकी मुखबिरी करके उनके पीछे लगा हुआ था ! िनोने धोखे से दोनों को बुलाया और फिर हत्या करके शव ठिकाने लगा दिया !
फाइनल : पुलिस ने 11  साल पहले हुयी इस हत्या का खुलासा तो कर दिया है लेकिन इस तरह से हुए इस मामले में सबको चौका दिया है ! हलाकि इस ममले में आरोपी रहे मेघु के मामा प्रकाश की हत्या िनी तीनो भाइयो ने कर दी थी ! इसके आलावा मेघु के दो भाई लूट के मामले में जेल में है ! सवाल बाकि पुलिस की कार्यपलनी पर भी है की जब दो भाई पकडे गए थे तब पुलिस ये खुलासा क्यों नहीं कर पायी !
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments