Wednesday, April 17, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को सफाई कर्मचारियों ने दिखाए काले...

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को सफाई कर्मचारियों ने दिखाए काले झंडे

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को अपने सांसदीय क्षेत्र में  विरोध का सामना करना पड़ा। खजूरी इलाके में स्वछता ही सेवा कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे मनोज तिवारी को पुर्वी दिल्ली नगर निगम के सफ़ाई कर्मचारियों ने काला झंडा दिखाया ।स्वच्छ भारत अभियान के तहत उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी चौक पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

इस कार्यक्रम में शामिल लोगो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश देखने की व्यवस्था क़ि गयीं थी। लेकिन टेंकनिकल फॉल्ट की वजह से लोग प्रधानमंत्री का संदेश भी ठीक से नही सुन पाएं। ओर प्रधनमंत्री को देख नही पाये । मनोज तिवारी में कार्यक्रम में आने की सूचना जैसे ही हड़ताली सफाई कर्माचारों को मिली ।

सैकड़ो की संख्या में हड़ताली कर्मचारी वहा पहुचे और तिवारी को काला झंडा दिखा कर विरोध जताया।हालांकि सफाई कर्मचारियों के प्रदर्शन की सूचना जब मनोज तिवारी को मिली तो उन्होंने सफाई कर्मचारियों को पास आने की अपील करते हुए कहा की झंडा दिखाने से कोई हल नहीं निकलेगा वह अपनी समस्या लेकर उनके पास आए ।

मनोज तिवारी ने कार्यक्रम में पहुचे पुर्वी दिल्ली नगर निगम में स्टैंडिंग कमेटी के अध्य्क्ष सत्यपाल सिंह को निर्देश दिया कि 5 दिन में निगम की सारी मांग को मान कर पास करें। तिवारी ने कहा कि निगम कर्मचारियों की मांग जायज़ है लेकिन केजरीवाल सरकार निगमों का बकाया नहीं दे रही जिसकी वजह से कर्मचारी हड़ताल को मजबूर है ।

आपको बता दे कि निगम के सफाई कर्मचारी पिछले 4 दिन से हड़ताल है । उनकी।मांग है कि उन्हें समय पर वेतन के साथ साथ उनका वर्षों से बाकी एरियर दिया जाए ।हालांकि इस मौके पर मनोज तिवारी ने श्रम दान करते हुए स्वक्षता का संदेश दिया ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments