Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधछात्र के साथ की बस कंडक्टर ने गुंडागर्दी

छात्र के साथ की बस कंडक्टर ने गुंडागर्दी

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के सराय रोहिल्ला थानाक्षेत्र में एक डीटीसी बस कंडक्टर द्वारा एक स्टूडेंट से बदसलूकी का मामला सामने आया है। बस कंडक्टर ने इस स्टूडेंट के साथ न केवल गाली गलौज किया बल्कि उसके साथ मात पीट भी की। मोतीनगर से इन्दर लोक के लिये जब शिरीष गुप्ता नाम के इस स्टूडेंट ने बस पकड़ी तो कंडक्टर ने दस रुपये का टिकट थमा दिया।

रोज इसी रूट से सफर करने वाले शिरीश ने जब इस बाबत सवाल पूछा — की टिकट तो सिर्फ पाँच रुपये का बनता है तो दस रुपये का कैसे ? बस इतने में ही डीटीसी के बस रूट नंबर 832 , गाड़ी नम्बर – DL 1PC0976 के बदमिजाज़ बस कंडक्टर को शिरीश के साथ गाली गलौज की और बदसलूकी भी की।

 डीटीसी बस कंडक्टर की गुंडागर्दी यहीं ख़त्म नहीं हुई।  जब शिरीश ने इन्दर लोक बस डिपो पर उतरने के बाद डिपो मैनेजर से इस बाबत जानकारी लेनी चाहि तो बस कंडक्टर वहां भी पहुँचा और शिरीश के साथ मारपीट शुरू कर दी।साथ ही उसका फोन भी छीन लिया और कहा कि फोन वापस जभी दिया जाएगा जब शिरीश टिकट वापस देगा क्योंकि उसे वो जमा कराना है..

सराय रोहिल्ला थाने में इस बाबत शिकायत दे दी गई है और इन्दर लोक डिपो मैनेजर को भी शिकायत दे दी गई है।  अब देखने वाली बात होगी की इस बस के सनकी बस कंडक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाही होती है या नहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments