Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeखेलIYC का गोपीनाथ नवल किशोर कप क्रिकेट टूर्नामेंट

IYC का गोपीनाथ नवल किशोर कप क्रिकेट टूर्नामेंट

Indian Youth क्लब के द्वारा आयोजित गोपीनाथ नवल किशोर कप क्रिकेट टूर्नामेंट का इस ग्रूप मेंबर्स के अलावा इनसे जुड़े तमाम स्पोंसोर्स और इनके समर्थकों को भी बेसब्री से इंतज़ार रहता है ।तो इस बार भी एक शानदार इवेंट के साथ इस टूर्नामेंट का बिगुल बज चुका है ।जी हाँ ——ये तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं गोपीनाथ नवल किशोर कप क्रिकेट टूर्नामेंट से पहले होने वाले ऑक्शन इवेंट की । यहाँ साजोसज्जा की बात करें या सलीक़े की——माहौल पूरा क्रिकेट लीग के रंग में रंगा दिख रहा था ।
पिछले साल की तरह ही इस साल भी चार टीमें टूर्नामेंट का हिस्सा हैं । लेकिन एक टीम का नाम बदल गया है । साथ ही एक बेहद ख़ास बदलाव भी है । इस बार टूर्नामेंट में दो महिला टीमें भी शामिल होंगी जिनके बीच एक फ़्रेंड्ली मैच का आयोजन किया जाएगा ।
इस players ऑक्शन इवेंट के दौरान भी सब कुछ एक प्रफ़ेशनल क्रिकेट लीग की तरह ही था ।
दिल्ली दर्पण ने बात की टीम के owners और captains से ।
इस तरह के बड़े इवेंट को सफल बनाने के लिये sponsors का सबसे बड़ा महत्व होता है । लेकिन Indian यूथ क्लब के साथ sponsors ने भी इस इवेंट को बख़ूबी सपोर्ट किया है । और इसलिये कार्यक्रम के शुरुआत में सभी को सम्मानित भी किया गया ।
दिल्ली दर्पण ने IYC के प्रेज़िडेंट और कुछ sponsors से भी बात चीत की ।
Players के ऑक्शन के बाद तो सभी टीमों के कप्तान और owners भी काफ़ी संतुष्ट नज़र आए और सभी ने बेहतर performance की उम्मीद भी जताई।लेकिन देखने वाली बात होगी की इस साल गोपीनाथ नवल किशोर कप क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रोफ़ी किस टीम के हाथ लगती है ।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments