मुकुंदपुर में चोरी के शक में एक नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या

भलस्वा डेरी इलाके के मुकंदपुर में एक 16 साल के नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि किशोर चोरी के इरादे से घर में घुसा था ,जहां राजकिशोर के परिवार ने उसे देख लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। 16 साल का राजित महज 15 दिन पहले ही बिहार के डुमरिया स्थित अपने गांव से मुकंदपुर डी -ब्लॉक में रहने वाले चाचा जावेद के घर आया था।

मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे किशोर का शव जावेद के घर के पीछे वाली गली में पड़ा मिला लोगों ने जब उसे देखा तो मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। परिवार का कहना है कि नाबालिग की हत्या पास के ही रहने वाले राजकिशोर नाम के व्यक्ति ने की है जिनके घर के बाहर नावालिग का शव मिला।  इस पूरे मामले में उत्तरी पश्चिमी जिला की DCP खुद मौके पर पहुंची लेकिन मीडिया से बात करने पर वह बची हुई नजर आए और कैमरे पर कुछ भी नहीं बोला।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन कर रही है। मृतक के शरीर पर अंडर वियर के अलावा और कोई कपड़ा नहीं था शरीर पर कई जगह चोट के निशान यह और हाथ बंधे हुए थे। उसका मोबाइल भी पड़ोसी के घर पर मिला।

बहरहाल, पुलिस दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। इस घटना को देखते हुए सवाल यह उठता है कि अगर मृतक चोरी करने के इरादे से भी घर में घुसा था तो उस की पीट-पीटकर हत्या करने का अधिकार आरोपियों को किसने दिया।

टिप्पणियाँ
Loading...