Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराध3.5 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत !

3.5 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत !

सोशल मीडिया पर एक मजबूर माँ और पिता की अपील ने नार्थ दिल्ली में ऐसा असर किया कि सैकड़ों लोग इस परिवार के साथ खड़े हो गए। आज मुखर्जी नगर नामी और निजी स्कूल  के बहार बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और जमकर नारे बाजी की। हाथों में बैनर और पोस्टर लिए इन लोगो ने मासूम बच्ची के लिए न्याय की मांग की । अपने साथ इतने लोगों का समर्थन पाकर पीड़ित बच्ची के मातापिता को भी ताकत मिली है।

मामला मुखर्जी नगर थाना क्षेत्र का है। यहाँ निजी स्कूल में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की बच्ची के परिजनों ने थाने में शिकायत दी है की 4 सितम्बर को उनकी बच्ची के निजी पार्ट्स पर ब्लडिंग हो रही थी। उन्होंने आरोप लगाया की उनकी बच्ची के साथ स्कूल में छिड़छाड हुयी है । परिजनों के अनुसार उन्हें पहले भी शक हुआ था। चार महीने पहले बच्ची के गाल पर दांत से कटाने के निशान थे , परिजनों के अनुसार के बार बच्ची की पैंटी भी गायब मिली।

बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर खून आने अपर जब डॉक्टर्स को दिखाया तो उनका शक पुख्ता हुआ की बच्ची साथ अश्लील हरकत हुयी है ।मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने शिकायत तो दर्ज़ कर ली है लेकिन परिजन पुलिसिया जांच से संतुष्ट नहीं है। परिजनों के अनुसार पुलिस अपनी जांच में स्कूल को क्लीनचिट देती नजर आ रही है और उनके खिलाफ ही केस दर्ज़ करने की धमकी दे रही है। इस मामले में न स्कूल कुछ बोलने को तैयार है और न पुलिस। लेकिन स्थानीय लोग जिस तादाद में इस परिवार के साथ खड़े हुए है उसे देखते

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments