शाहदरा जिला बीजेपी ने किया रन फॉर यूनिटी का आयोजन

शाहदरा जिला बीजेपी की तरफ से यमुना स्पॉट्स कॉम्प्लेक्स के पास रन फ़ॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया गया ।लोह पुरुष सरदार बल्लव भाई पटेल के जन्मदिन के मौके पर आयोजित इस दौड़ में हज़ारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया । इस दौड़ में करीब 1000 स्कूली छात्राओं ने भी हिस्सा लिया। इस मौके पर  पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी,विधायक ओपी शर्मा , नगर निगम के मेयर बिपिन बिहारी सिंह ,पूर्व मेयर रामनारायण डूबे,पूर्व मेयर नीमा भगत के अलावा कई निगम पार्षद भी शामिल हुए । इस कार्यक्रम में पॉल्युशन से बेपरवाह लोग दौड़ में शामिल हुए। महेश गिरी ने कहा कि सरदार पटेल ने देश को जोड़ने का काम किया है ।

इस मौके पर शाहदरा जिला के अध्यक्ष राम किशोर शर्मा ने कहा कि शाहदरा जिला की तरफ से आयोजित इस रन फ़ॉर यूनिटी दौड़ के माध्यम से देश में एक जुटता का संदेश दिया गया हैं।

इस कार्यक्रम की संयोजक निगम पार्षद गुंजन गुप्ता ने बताया कि इस दौड़ में सभी आयु वर्ग के प्रतियोगी एक साथ दौड़ रहे हैं।

सभी प्रतियोगियों को दौड़़ शुरु होने से पहले टीशर्ट दी गयी और दौड़ के पश्चात सर्टिफिकेट प्रदान किया गया , करीब साढ़े तीन किलोमीटर की ये दौड़ यमुना काम्प्लेक्स के गेट नंबर एक से शुरु होकर सूरजमल विहार,जिंजर होटल,विवेक विहार,थाने की तरफ से मुड़कर गेट नंबर चार होते हुए योजना विहार और विज्ञान विहार से होते हुए वापिस गेट नंबर एक पर ही खत्म हुई।

दौड़ में शामिल बच्चे और बुगुर्ग ने  कहा कि उन्हें अच्छा लगा । इस तरफ की दौड़ का हमेशा आयोजन होना चाहि

टिप्पणियाँ
Loading...