अच्छाई भी, सच्चाई भी

क्या भारत में चल रहा है BJP का गुंडाराज ?

0

राजधानी दिल्ली में बीजेपी नेताओं ने दबंगई दिखाते हुए आरडब्ल्यूए पदाधिकारीयों की पिटाई कर दी । अवैध तरिके से सोसाइटी में गेट खोलने का विरोध करने पर आरडब्ल्यूए पदाधिकारीयों को बीजेपी नेताओं ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा ।दरअसल बीजेपी मयूर विहार जिला के अध्यक्ष धीरज जोशी उर्फ ललित जोशी पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज तीन इलाके की डीडीए सोसाइटी के ऐ2 ब्लॉक में रहते है । धीरज जोशी ने अपने फ्लैट के सामने सोसाइटी की दीवार तोड़कर पर्सनल गेट बना लिया है । इस बात की जानकारी जब सोसाइटी के आरडब्ल्यूए पदाधिकारीयों को हुई तो उन्होंने इस बात का विरोध किया ।

पदाधिकारीयों का कहना था कि सोसाइटी में पहले से ही पर्याप्त गेट मौजूद है ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से पर्सनल गेट बनाना ठीक नहीं है । अगर कोई एक गेट बनाता है तो उसे देख कर बाकी सभी लोग भी ऐसा करेंगे । मौका धीरज जोशी के जन्मदिन का था इसलिए बधाई देने के लिए कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ था । इस बीच आरडब्ल्यूए पदाधिकारी वहा पहुचे और गेट लगाने का विरोध करने लगे । सोसाइटी के लोग यहीं नहीं रुके उन्होंने गेट को बंद करने के ईंट मंगा दी जिसे देख वहा मौजूद बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भड़क उठे और पदाधिकारीयों के साथ मारपीट शुरू कर दी और उन्हें सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया ।

धीरज जोशी का कहना है कि उन्होंने गेट का विरोध कर रहे लोगों से बातचीत से मामले को हल करने को कहा था लेकिन इसके बावजूद उनके जन्मदिन पर हंगामा खड़ा किया गया । फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दि है ।

टिप्पणियाँ
Loading...