Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराधपुलिस वाले की करवा रहे हैं अपराध, सुनिए परेशान लोगों की जुबानी...

पुलिस वाले की करवा रहे हैं अपराध, सुनिए परेशान लोगों की जुबानी !

अस्पताल में घायल अवस्था में पड़ा दिखाई दे रहा ये शख्स समय शर्मा है, जो पड़ोसियों द्वारा किये गए हमले में घायल हुआ है। पीड़ित परिजनों के मुताबिक कुछ समय पहले उनके पड़ोसियों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए थे, जिसकी उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो शिकायत सीएम विंडो तक पहुंची। आरोप है कि सीएम विंडो पर शिकायत के बाद पुलिसकर्मी महावीर ने उन्हें और आरोपी पक्ष को थाने बुलाया और समझौते का दबाव बनाया। आरोप है कि जब पीड़ित पक्ष ने समझौता करने से इंकार कर दिया तो आरोपी पक्ष ने उन्हें थाने के गेट पर मारा और पुलिस कर्मी महावीर ने उन्हें धमकाया और अभी भी पुलिस ने आरोपियों को खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिसकर्मी महावीर पर इस मामले में ही दबाव बनाने का आरोप नहीं लगा बल्कि थाने में खड़े एक अन्य परिवार ने भी उसपर यही आरोप लगाया है।

इस बारे में जब थाने के एसएचओ से बात की तो उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

बेशक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है लेकिन महावीर जैसे पुलिसकर्मी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाये समझौता करवाने में लगे रहते हैं।  यही वजह है कि अपराधी बेखौफ वारदातों को अंजाम देते हैं। आला अधिकारियो को ज़रूरत है महावीर जैसे पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की, जिससे अपराधियों के हौसले न बढ़ें।।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments