BPN || Shri Ram Group Pre-Schools Grand Annual Cultural Event 2018 || Day Two

बीपीएन और श्री रामग्लोबल ग्रुप द्वारा दिल्ली हॉट में आयोजित हुए प्री स्कूल्स के ग्रैंड एनुउल कल्चरल इवेंट में दूसरे दिन भी बच्चों ने अपनी कला से प्रांगण में बैठे सभी लोगों को सराबोर कर दिया… दूसरे दिन श्रीराम ग्लोबल प्री स्कूल पश्चिम विहार और श्री राम ग्लोबल प्री स्कूल रोहिणी के बच्चों ने प्रस्तुतीदी.. 



  दिल्ली हाट में लगातार चल रहे एनुअल फ़ंक्शन में नन्हें कलाकारों ने अपनी पेशकश से अभिभावकों का दिल जीत लिया इस मौके पर लोकनृत्य, पंजाबी भांगरा, देश के जवानों को सलामी,और क्रिसमस की ख़ास प्रस्तुतियाँ देखने को मिली। और साथ ही श्रीराम स्कूल की खासियत और सुविधाओं  से अभिभावको को अवगत कराया गया। बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए कार्यक्रम में दिल्ली के टॉप सर्जन और रोहिनी से ACP तनु शर्मा को चीफ़ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया।

इस मौक़े पर बच्चों के अभिभावकों ने नन्हें बाल कलाकार और शिक्षकों की मेहनत को जमकर सराहा  और प्रस्तुती को देखकर अपने स्कूल के समय को याद किया।


इस कार्यक्रम में जहां बच्चे स्टेज पर अपनी प्रस्तुतियों को देकर संतुष्ट दिख रहे थे तो वहीं अपने बच्चों को स्कूल की तरफ से दिए गए प्लेटफॉर्म से अभिभावक भी संतुष्ट नजर आ रहे थे… इस मौके पर बच्चों का हौंसला बढ़ाने के लिए उन्हें पुरस्कार से समन्नित भी किया गया…

टिप्पणियाँ
Loading...