DAV Punjabi Bagh – Hansraj School में शुरु हुई DAV United Festival की तैयारियां

डीएवी यूनाइटेड फेस्टिवल 2018 की तैयारियां अपनी चरम सीमा पर हैं । ऐसे में डीएवी का कोई भी स्कूल ये नहीं चाहता की उसकी तरफ से कोई भी कमी हो ।इसी को देखते हुए डीएवी का हर स्कूल डीएवी यूनाइडेट फेस्टिवल के लिये अपनी पूरी जान फूंक रहा है। और इसी का जायज़ा लेने दिल्ली दर्पण टीवी की टीम पहुंची हंस राज स्कूल पंजाबी बाग। जहां स्कूल के हर कोने पर डीएवी यूनाइटेड की धूम देखने को मिली।

जहां-जहां हमारी टीम पहुंची वहां वहां स्कूल के बच्चे अपने अपने शो की तैयारी और प्रेक्टिस करते दिखे । प्रेक्टिस कर रहे ये बच्चे डीएवी यूनाइटेड को एक सपने जैसा मान रहे हैं, और इस सपने को पूरा करने के लिये अपनी जी जान भी लगा रहे हैं । डीएवी के हर सपने को पूरा करने में स्कूल के सभी बच्चों के साथ साथ अध्यापक भी जुटे हुए हैं। तभी तो स्कूल लगभग हर क्षेत्र में अपना हाथ आज़मा रहा है फिर चाहे बात नुक्कड नाटक की हो , सिंगिंग और डांसिंग की या फिर म्यूज़िक की।

हंसराज स्कूल अपना 100 प्रतिशत देने को तैयार है।स्कूल की प्रींसिपल हेमाल भट्ट की माने तो ये स्कूल के बच्चों के लिये किसी मोटिवेशन से कम नहीं होगा हर स्कूल के लिये एक सुनहरा मौका देने वाले डीएवी यूनाइटेड फेस्टिवल के अभी ना जाने कितने रंग देखने बाकी हैं।लेकिन अगाज़ को देखकर अंजाम का अंदाज़ा जरुर लगाया जा सकता है ।

टिप्पणियाँ
Loading...