Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeअन्यBank of Baroda ने आयोजित किया कम्बल वितरण समारोह, जरूरतमंदो को दिया...

Bank of Baroda ने आयोजित किया कम्बल वितरण समारोह, जरूरतमंदो को दिया राशन

समाज के उत्थान के लिए बैंक अपने रोजमर्रा के बैंकिंग कार्य के अलावा भी कई ऐसे कार्यक्रम करते हैं जिसके तहत गरीब तबके को सहायता दी जा सके। बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी कुछ ऐसा ही काम किया है जिसकी सराहना आसपास के कई इलाकों में भी हो रही है।बैंक ऑफ बड़ौदा ने भजनपुरा इलाके में अपने अनुभूति कार्यक्रम के तहत समाज के बेहद गरीब तबके को ठंड से निजात दिलाने के लिए कंबल और आटा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया साथ ही गरीब परिवारों के बच्चों को स्टेशनरी भी मुहैया कराई। कार्यक्रम में बैंक के डिप्टी रीजनल मैनेजर बी.के.गुप्ता मुख्य अतिथि के रूप में लाभार्थियों के बीच मौजूद रहे।

डीआरएम के मुताबिक बैंक अपना 111 वां स्थापना दिवस मना रहा है। इसके साथ ही बैंक समाज के गरीब वर्ग के उत्थान के लिए उनकी जरूरत के मुताबिक इस तरह के कार्य करता रहता है. बैंक का कोई वार्षिक कार्यक्रम हो या फिर गणतंत्रता दिवस, स्वतंत्रता दिवस बैंक समाज के लिए कार्य करने से पीछे नहीं हटता। कंबल वितरण का ये कार्यक्रम बैंक की तीन ब्रांच के मैनेजरों ने मिलकर आयोजित किया।कार्यक्रम में डीआरएम के अलावा रोहताश कश्यप, वरिष्ठ शाखा प्रबंधक भजनपुरा महेंद्र सिंह, यमुना विहार ब्रांच मैनेजर, रोहित कन्नौजिया, राकेश कुमार और देवेंद्र कुमार के अलावा बैंक के अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे।

बाईट लाभार्थियों की  

बैंक ऑफ बड़ौदा की ये पहल कहीं न कहीं समाज के पिछड़े और जरूरतमंद वर्ग को साथ लेकर चलने की एक कोशिश है। औऱ जिस तरह से वो जरूरतमंदों की सहायता में लगा रहता है वो वाकई सराहनीय है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments