Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यकांग्रेस और बीजेपी के लिए बहुत बुरी खबर !

कांग्रेस और बीजेपी के लिए बहुत बुरी खबर !

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यों को देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी के लोगों का अब दिल्ली की आम आदमी पार्टी पर भरोसा होता जा रहा है। दिल्ली में लगातार कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आप का दामन थामते नजर आ रहे हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली के मुस्तफाबाद विधान सभा में रहने वाले  चौधरी जिले सिंह ने भी कांग्रेस की डूबती नौका से पैर खींच कर आम आदमी पार्टी के जहाज में रख लिए है। चौधरी जिले सिंह ने बताया कि वोकाफी सालोंसे  कांग्रेस के कार्यकर्ता रहे हैं लेकिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कामों को देखकर ही उन्होंने आप जॉइन करने का फैसला किया है।

दूसरी तरफ उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में रहने वाले मनोज कौशिक ने भई दावा किया है कि वो अपने  ढाई सौ समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी जॉइन कर रहे हैं

मनोज कौशिक ने आप जोइन करने का कारण बताया कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को कोई इज्जत नहीं मिलती। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि 2019 के लोकसभा चुनाव में ये कांग्रेस के कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के लिए कितने सही साबित हो पाते हैं । और क्या इनका फैसला सही होगा या ये इस फैसले से पछाताते नजर आते हैं ये तो वक्त ही बताएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments