फरीदाबाद में ऑटो चालक ने लगाई नहर में छलांग लेकिल शव मिला किसी और का

तस्वीरों में दिखाई दे रहा ये नजारा बल्लभगढ़ के बाईपास रोड का है जहां सेक्टर 2 के सामने बने तिगांव पुल से एक 22 वर्षीय ऑटो चालक ने आगरा कैनालनहर में छलांग लगा दी।ऑटो चालक ने करीब एक दो बजे के आस पास नहर में छलांग लगाई थी। लेकिन देर शाम तक भी उसका नहर में कहीं पता नहीं चल सका। लोगों की माने तो पुलिस ऑटो चालक आकाश को ढूंढने का 6 घंटे तक कोई प्रयास नहीं किया।

लेकिन हैरानी की बात ये है की जब ग्रामीण क्षेत्र में तैराक ऑटो चालक आकाश को  ढूंढने की कोशिश कर रहे थे तब आकाश का तो कुछ पता नहीं चला लेकिन आकाश के स्थान पर उन्हें एक अन्य डेडबॉडी मिली जिसे देख कर सभी लोग हैरान रह गये। हालांकि यह नहीं पता चल पाया है कि वोडेडबॉडी किसकी है।लोगों ने जब पुलिस से इस बारे में पुछा तो पुलिस का कहना था की कार्रवाई जारी है।

मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर विजय का कहना है कि उन्होंने जाम खुलवाया है और कार्यवाही कर रहे हैं लेकिन पुलिस बातों ही बातों में कार्रवाई कर रही थी मौके पर कोई भी साजो सामान आकाश को खोजने के लिए नहीं बुलाया गया रायपुर कलां गांव  के नंबरदार धर्म सिंह ने बताया कि पुलिस को उन्होंने कहा है कि वह खर्चा करने को तैयार हैं और गोताखोरों को बुलाने में जो भी खर्च आएगा वह देते लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी है।

टिप्पणियाँ
Loading...