CCTV में कैद हुई चोरी की वारदात, पुलिस को लोगों की चेतावनी !

0

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर -9 की भाग्य लक्ष्मी अपार्टमेंट के लोग स्नेचरों और लूटेरों से बेहद भयभीत है। करीब ढाई सौ फ्लैटों वाली इस सोसायटी के गेट पर गार्ड  और अंदर सुरक्षा के पुरेइंतजामात  है। लेकिन जैसे ही यहाँ के  निवासी बहार निकलते है तो स्नेचरों और लूटेरों  के शिकार हो जातें है। इन दिल्ली दर्पण टीवी की टीम इस अपार्टमेंट में पहुंची तो सुनिए क्या कहतें है यहाँ के लोग।

यहाँ शाम होते है असमाजिक तत्वों और चोरों के चक्कर लगाने शुरू हो जाते है। कुछ वारदातें तो सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हुयी है। पुलिस  को वारदातें रोकने का एक ही तरिका समझ आता है की वह इनकी एफआईआर ही दर्ज़ न करें। यहाँ के निवासियों और पीड़ितों का आरोप है की पुलिस स्नेचिंग और लूट जैसी वारदातों की रिपोर्ट गुमशुदगी में दर्ज़ करती है। RWA कई बार हर स्तर पर शिकायत कर चुके है लेकिन करवाई के नाम पर केवल  पूर्ति होती है।

इन दिनों रोहिणी जिला पुलिस इलाके पर अपराधियों का राज है। सरे राह लूट चोरी और स्नेचिंग के चर्चाएं हर चौराहे पर लोग कर रहे है। दिल्ली पुलिस के नए थानों , जिले और तबादलों के बावजूद भी पुलिस अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने में पूरी तरह नामक हो रही है। हैरत की बात है की किसी भी दाल और नेता के लये यह कोइ मुद्दा नहीं है।

टिप्पणियाँ
Loading...