दिल्ली पुलिस में एसआई के लड़के ने की हत्या !

रोहिणी में सड़क पर लोगों का ये गुस्सा 24 साल के युवक अमन नाम के युवक की ह्त्या को लेकर है। लोगों का आरोप है की रोहिणी में इस तरह की वारदातें आम है और पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही है। बीती रात भी अवंतिका में अमन खाना खाकर बहार टहल रहा था तभी एक लडके ने पास आकर कुछ लड़कों से खुद को बचाने की गुहार अमन से लगाई। इस बीच वो लडके भी नजदीक आ गए। अमन ने उनसे बात करनी चाही तो लड़कों ने झगड़ा शुरू कर दिया और एक शख्स ने चाकू निकालकर अमन पर दो वार कर दिए। बताया जा रहा है की अमन की मौके पर ही मौत हो गयी।

अमन की किसी से भी कोइ पुरानी जान पहचान नहीं थी। लोगों का आरोप है की इलाके में शाम होते ही अपराधियों और बदमाशों का बोल बाला हो जाता है। इस मामले में दिल्ली पुलिस के एसआई का बेटा भी शामिल है लिहज़ा पुलिस आरोपियों पर सख्ती से करवाई नहीं कर रही है।

रोहिणी साउथ थाना पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और लोगों को भरोसा दिला रही है की वो किसी भी आरोपी पर कोइ नरमी नहीं बरतेगी। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है औऱ हर पहलु से मामले की जांच कर रही है लेकिन लगातार हो रही ऐसी वारदातों ने पुलिस को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है ।

टिप्पणियाँ
Loading...