कराला के मुख्य समाजसेवी दलबीर सिंह माथूर की अगुवाई में सैंकड़ों ग्रामीणों ने फूंका इमरान खान का पुतला

बाहरी दिल्ली के ग्रामीण इलाकों में भी पुलवामा अटैक पर लोगों में भारी गुस्सा देखा गया आज सुबह से ही कराला के आस-पास के गांव के कई लोग दादा मानु मंदिर पर एकत्रित हुए और प्रदर्शन की शक्ल में एसडीएम की तरफ कूच कर गए। बीच चौराहे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान हुसैन का पुतला फूंका गया। इन ग्रामीणों में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर जितना गम था पाकिस्तान की करतूत पर उतना ही गुस्सा। अब ये  सरकार से मांग कर रहे हैं कि अब पाकिस्तान के साथ आर पार का फैसला हो जाए।

बाइट…ग्रामीण वॉक्स पॉप

इन प्रदर्शनाकरियों में बच्चे, बुढे जवान सब बड़ी संख्या में शामिल थे।हाथों में तिरंगा थामे ये ग्रामीण कई किलोमीटर तक पैदल मार्च करते हुए गावों की गलियों और सड़कों पर घंटो तक घूमते रहे और कंझावला एसडीएम आफिस की तरफ बढ़ते रहे। इनका कहना है कि ये पाकिस्तान के पाले हुए आतंकवादियों द्वारा आये दिन होनी वाली कायराना करतूतों से आहत है। और ये खुद जंगे मैदान में जाकर शाहिद होंने को तैयार है।

बाइट…दलबीर कराला, समाजसेवी

ग्रामीणों का गुस्सा बता रहा है कि इनके सब्र का इंम्तिहान पूरा हो चुका है और अब ये सरकार से उम्मीद कर रहे हैं कि पाकिस्तान के साथ अब आर-पार की बात होनी चाहिए।

टिप्पणियाँ
Loading...