फरीदाबाद में बच्ची के साथ RAPE, पर परिवार लगा रहा है पुुलिस पर आरोप !

कैमरे के सामने नम आँखों से अपनी बेटी से हुई हैवनीयत की दास्ताँ बयां करते दीखाई दे रहे यह उसी पाँचवीं कक्षा मे पढ्ने वाली 12 साल की मासूम बच्ची के माता-पिता है।जिसके साथ बीते 25 जनवरी को उसके पडोस मे रहने वाले 22 साल के शाहिद नाम के युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। पीडित बच्ची के परिजनो के मुताबिक उनकी बेटी पडोस की दुकान से समान लेकर घर लौट रही थी की तभी पडोस मे रहने वाले शहीद ने जबरन उनकी बच्ची को अपनी हवश का शिकार बना लिया।बात यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि आरोपी ने बच्ची को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

जिससे ड़र मासूम ने अपने साथ हुई हैवनीयत के बारे मे कई दिनों तक किसी को नहीं बताया। लेकिन जब बेटी अपने पेट मे दर्द बताने लगी तब उससे दर्द की वजह पूछी गयी लेकिन मासूम ने ड़र की वजह से कुछ नहीं बताया। लेकिन  ने अपने साथ हुई हैवानियत की दांसता 29 जनवरी को अपनी बडी बहन को बता दी। बेटी के साथ हुई दरिंदगी की जानकारी मिलते ही पीडित के माता पिता ने इसकी शिकायत सम्बंधित थाने को दी। मामले मे महिला थाने ने कार्यवाही की और बच्ची के बयान और मेडिकल के बाद आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर आगे की करवाई शुरु कर दी। लेकिन पीडित परिवार आरोप लगा रहा है की घटना को लगभग एक महीना बीतने पर भी उनकी बेटी  न्याय नहीं मिला।

पीड़ित के मां-बाप सम्बंधित थाने,महिला थाने,फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर,DCP यहां तक की CM तक का दरवाजा खटखटा चुके हैं लेकिन आपोरी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।जिससे नाराज़ पीडित परिवार ने धमकी दी है की यदि उन्हे जल्द न्याय नहीं मिला तो वो आत्म दाह कर लेगें।

टिप्पणियाँ
Loading...