जाट आरक्षण आंदोलन में भाजपा ने दर्जनों लोगों को मरवाया –दिग्विजय

बल्लबगढ़ के गांव दयालपुर में जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कहा कि किसान और मेरे वर्ग की सोच रखने वाला ही उनकी पार्टी का प्रत्याशी होगा। चोटाला बोले भाजपा के प्रत्याशी उद्योगपति और बड़े व्यपारी रहते हैं, जो माइनिंग जैसे काले कारोबार को बढ़ावा देते हैं। चुनाव में समझौता समान विचारधारा के लोगों से समझौता किया जाता है लेकिन भाजपा और कॉन्ग्रेस जैसे कठोर विचारधारा वाले लोगों की पार्टी से समझौते का कोई सवाल ही नहीं बनता।

कलराज मिश्र द्वारा दिए गए बयान को शर्मनाक बताते हुए दिग्विजय चौटाला ने उन्होंने बिलकुल सही कहा है, क्योंकि जाट आरक्षण आंदोलन में भाजपा ने दर्जनों लोगों को मरवा दिया और प्रधानमंत्री ने शोक व्यक्त भी नहीं किया। गुंडागर्दी हरियाणा की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा के कार्यक्रमों में हर चौपाल और कार्यक्रम में जनता बीजेपी के नेताओं से  5 साल का हिसाब मागती है हर जगह इस तरह का विरोध ही भाजपाइयों को झेलना पड़ रहा है।

कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने के नाम पर अपना और अपने रिश्तेदारों का घर भरा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सेना की वर्दी पहन कर वोट मांग रही है।

टिप्पणियाँ
Loading...