Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeमनोरंजनDivyanka Tripathi हैं Pregnant! सामने आई तस्वीर !

Divyanka Tripathi हैं Pregnant! सामने आई तस्वीर !

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ से अपनी एक पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी की प्रेग्नेंसी की खबरों इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिलहाल वे स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘द वॉइस’ को होस्ट कर रही हैं. इस दौरान की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. तस्वीर में दिव्यांका ने जो आउटफिट पहना था उसमें उनका पेट थोड़ा हाईलाइट हो रहा था, जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी खबरें आने लगी.लेकिन अब इस कपल ने इन खबरों पर रिएक्ट भी किया है। दिव्यांका और विवेक ने इसके पीछे की सच्चाई बताई। दिव्यांका ने कहा

‘जिस व्यक्ति ने उस तस्वीर को एडिट किया है, वो बहुत प्रतिभाशाली है। उसने वास्तव में मेरी तस्वीर को इस तरह से एडिट किया है कि मेरा पेट बेहद बड़ा दिख रहा है। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे कौन था।दिव्यांका ने यह भी बताया कि उन्हें तस्वीर को देखकर बहुत हंसी आई थी। मेरे फैंस फोटो को लेकर गुस्सा थे, लेकिन मुझे बहुत हंसी आई. ये दिलचस्प था।

वहीं विवेक ने दिव्यांका की बातों को बीच में ही काटते हुए और मजाक करते हुए कहा-

“ये कोई एडिटिंग नहीं है. यह सच्चाई है. हमने इसे हटा दिया है और इसे अभी एक तरफ रख दिया है. जब भी हमें ऐसी कोई अफवाह चाहिए होती है तो हम तकिया लगाकर पेट फुलाकर फोटो क्लिक करा लेते हैं और जब हम चाहें इसे हटा देते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments