लेडी सिंघम बानी जिला गाजियाबाद की मेयर!

0

गाजियाबाद में नगर निगम की महापौर का पारा  अचानक उस वक्त चढ़ गया। जब लगातार शिकायत मिलने के बावजूद भी थाना इंदिरापुरम पुलिस द्वारा खुलेआम शराब पिलाने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। आखिरकार गुरुवार को खुद महापौर साहिबा लेडी सिंघम बन गई ।और खुद ही एक रेस्टोरेंट में ये देखने पहुंची की आखिर यहां चल क्या रहा है। लेकिन जैसे ही शराब पीने वाले शराबियों को पता चला की मेयर साहिबा यहां पहुंची हैं तो रेस्टोरेंट में भगदड़ मच गई ।इतना ही नहीं मेयर साहिबा ने मौके से ही इंदिरापुरम के थानाध्यक्ष को फोन लगाकर जमकर लताड़ लगाई ।और साफ शब्दों में कहा कि अपना रवैया ठीक कर लीजिए।

अन्यथा उन्हें इस बारे में कोई सख्त कदम उठाना पड़ेगा। शुरुआत में थानाध्यक्ष इधर उधर की बात बताकर मेयर को बरगलाने में लगे रहे। लेकिन उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि वह खुद मौके पर हैं। और उन्होंने आज यहां आकर छापेमारी की है। तो उन्हें यहां वही सब मिला जो लगातार यहां के स्थानीय लोग शिकायत कर रहे थे। मेयर साहिबा ने कहा कि इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पार्षद द्वारा भी थानाध्यक्ष से की जा चुकी है।

उसके बावजूद भी स्थानीय पुलिस द्वारा इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया है। और यहां आए दिन शराबियों के हुड़दंग के बाद स्थानीय लोगों का जीना दूभर हो गया है। इतना ही नहीं स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि इस इलाके में जहां पर रेस्टोरेंट में शराब परोसी जा रही है। वह सब पुलिस की मिलीभगत के द्वारा ही हो रहा है।

टिप्पणियाँ
Loading...