IPL Bulletin 2019 – Malinga IPL से बाहर – Kumble ने दिया Rohit Sharma का साथ

करते हैं…

1 -आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से हराया, सिर्फ 70 रनों पर ढेर हुई विराट कोहली की टीम। जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 18वें ओवर में तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। हरभजन सिंह को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

2- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं। किसी ने  चेन्नई को सुपर बताया तो कोई बैंगलोर की होर से नाराज़।

3- केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालेंगे भुवनेश्वर कुमार। केन विलियमसन इन दिनों अपने कंधे की चोट से जूझ रहे हैं। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि मेरठ के इस तेज गेंदबाज के हाथ में टूर्नामेंट के कुछ मैचों में कप्तानी संभालने की जिम्मेदारी होगी।

4- मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा के ओपनिंग करने के फैसले को लेकर दिग्गजों ने दी प्रतिक्रिया। अनिल कुंबले, श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगकारा और न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टाइरिस ने किया समर्थन ।

5- मुंबई इंडियंस को लगा झटका, पहले छह मैचों से बाहर हुए लसिथ मलिंगा। आज शाम ही खेला जाना है मुंबई इंडियंस का पहला मैच। लसिथ मलिंगा ने श्रीलंका की वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने की वजह से यह फैसला किया है।

टिप्पणियाँ
Loading...