Sirca India Organizes Meet & Greet Contractor Meet 2019 — Delhi Darpan Tv

सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड मेटल और वुड कोटिंग की दुनिया में जाना माना नाम है। जिसकी क्लालिटी से लेकर कार्यशैली तक सभी इतनी इनोवेटिव है कि कंपनी पिछले कुछ सालों में ही इंडस्ट्री की लीडिंग कंपनी के तौर पर निकल कर सामने आई है। इसी सफलता को सेलेब्रेट करने और अपने डीलर्स को धन्यवाद करने के लिए सिरका इंडिया ने दिल्ली के अशोका रोड स्थित शंगरीला होटल में मीटी एंड ग्रीट कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें सिरका इंडिया ने अपने डिलर्स को आमंत्रित कर उन्हें अपने नई प्लानिंग बताने के साथ उनको धन्यवाद किया।

कार्यक्रम में सिरका इंडिया के डायरेक्टर और मैनेजिंग डायरेक्टर्स के साथ-साथ अन्य शीर्ष पदाधिकारियों ने शिरकत की। मीट एन्ड ग्रीट कार्यक्रम में म्यूजिक पर्फोर्मेंट, खाना पीने के साथ कॉमेडी शो का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर कंपनी के डायरेक्टर अपूर्व अग्रवाल ने तहे दिल से सभी डीलर्स का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी सफलता कंपनी के शानदार डीलर्स के बिना संभव नहीं थी।

इस के साथ ही सिरका इंडिया के डायरेक्टर – और अन्य अधिकारियों ने डीलर्स को अपने नये प्रडक्स और प्लान के बारे में एक प्रेजेंटेशन के माध्यम से जानकारी दी। जिसमें उन्होंने डीटील में डीलर्स बताया कि आगे वो और क्या इनोवेटिव करने जा रहे हैं।

सिरका इंडया के प्रोडक्ट्स इतने इनोवेटिव और अच्छी क्वालिटी होते हैं कि डिलर्स से लेकर कस्टमर तक सभी का रिस्पोंस सकारात्मक और बहुत सराहनीय मिलता है। जब कस्टमर को अच्छी क्लालिटी मिलती है तो डिलर्स को इस से लाभ और भरोसा जीतने में आसानी होती है। और सिरका इंडिया कस्टमर फ्रेंडली होने के साथ डीलर फ्रेंडली भी है जिस से डीलिंग से लेकर सेलिंग में सिरका दिन दूनी रात चौगनी तरक्की कर रही है। मीट एंड ग्रीट कार्यक्रम में आए सभी डीलर्स ने सिरका इंडिया की जमकर तारीफ की और कहा कि कंपनी डीलर्स के साथ-साथ कस्टमर्स का भी पूरा ध्यान रखती है और इसी लिए उन्हें कंपनी से जुड़ने के बाद व्यवसाय में सफलता मिल रही है।

टिप्पणियाँ
Loading...