गाजियाबाद में CCTV में कैद हुई इस महिला की की हुई मौत !

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद मोहननगर की ओमनगर कॉलोनी से शनिवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला का शव बागपत में मिला है। महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि भी हुई है।मृतिका के पति प्रमोद शर्मा ने लोगों पर पत्नी को गायब करने का आरोप लगाए हैं और पुलिस को शिकायत दर्ज की गयी थी साहिबाबाद पुलिस बागपत पुलिस की मदद से जांच में जुटी है।

हम आपको बताते हैं की आखिर मामला क्या है प्रोपर्टी डीलिंग का काम करने वाले प्रमोद ओमनगर कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका 15 साल का बेटा भी है। शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे उनकी पत्नी रिया शर्मा स्कूटी लेकर घर से साहिबाबाद स्थित अंबे अस्पताल में किसी को देखने गई थीं। रिया की घर से हॉस्पिटल जाते हुए की तस्वीरों सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई हैं आप देख सकते कि रिया अपनी स्कूटी लेकर घर से जा रही थी लेकिन देर रात तक रिया घर नहीं पहुंचीं। जिसके बाद पति ने रिया की तलाश शुरु की …तलाश करते हुए रिया के पति अंबे अस्पताल पहुंचे तो रिया की स्कूटी हॉस्पिट के बाहर खड़ी दिखी लेकिन रिया का कोई पता नहीं चल सका।

प्रमोद ने अस्पताल में मिलने गये लोगों पर आरोप लगाया थाकी उन्होंने ही  उनकी पत्नी को गायव किया है और इसकि शिकायत पुलिस में भी दर्ज करायी थी । पुलिस ने रिया के फोन का लोकेशन ट्रेक किया और जांत में  जुट गयी। इस दौरान प्रमोद को बागपत में एक अज्ञात महिला का शव मिलने की जानकारी हुई थी। इसके बाद वह बागपत के खेकड़ा थाने पहुंचे और शव की शिनाख्त करने पर पाया की महिला उसकी पत्नी रिया ही है । रिया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये साफ हुआ है की उसकी किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गयी है। अब पुलिस सीडीआर खंगाल रही है। साथ ही पति ने जिन दो लोगों पर शक जताया है, उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

टिप्पणियाँ
Loading...