फरीदाबाद में तीन दिन की बच्ची कचरे में मिली, Police ने कराया Postmortem

गौर से देखिये इस वीडियो को जो ठीक बच्ची के जन्म के कुछ देर बाद की है ये वीडियो इसी बच्ची के परिजनों ने अपने मोबाइल कैमरे में यादगार के तौर पर कैद की है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं की बच्ची ने अभी ठीक से आँखे भी नहीं खोली थी ,ठीक से इस दुनियां में कुछ देखा भी नहीं था। घर में खुशी का महौल था लेकिन अचानक घर की खुशियों किसी की नज़र लग गयी …. किसी अज्ञात शख्स ने बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। इस चंद दिनों की मासूम ने किसी का क्या बिगाड़ा होगा जो स बच्ची को मौत की सज़ा मिली…

अब  दूसरा विडियों देखिए जिसमें बच्ची गंदगी के ढेर पर मृत अवस्था में पडी हुई है। राजीव कालोनी में रहने वाले बच्ची के पिता  भोला और माँ अंगूरी की माने तो उनकी तीन दिन की नवजात बच्ची को किसी अज्ञात ने उस समय घर से उठा लिया जब वह  उनके साथ बैड पर सो रही थी।बच्ची के  पिता के  मुताबिक बच्ची को उसकी मां ने सरकारी अस्पताल बल्लभगढ़ में जन्म दिया था. जिसके बाद उसे घर ले आये । जब रात को करीब ढाई बजे उन्होंने देखा तो बच्ची बैड से गायब मिली जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया पुलिस ने अंदाजा लगाया की कोई जानवर बच्ची को उठा कर ले गया होगा।

आसपास के ईलाके में बच्ची की तलाश की गयी लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। लेकिन  बच्ची के परीजनों को अचानक आज सूचना मिली थी की एक बच्ची का शव उनके मकान के पास ही बने तालाब के पास पडा हुआ है। जब उन्होंने जाकर देखा तो बच्ची खून से लथपथ पडी हुई थी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहूंची। इस दौरान परिजनों ने कहा की किसी ने उनकी बच्ची को घर से उठा लिया और उसको मारकर फैंक दिया। लेकिन उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। 

टिप्पणियाँ
Loading...