Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअन्यWelcome Abhinandan ||लाकारों का सलाम, कहा - देश के लिए समर्पित है...

Welcome Abhinandan ||लाकारों का सलाम, कहा – देश के लिए समर्पित है Ashok Vihar

अभिनदंन की वापसी पर पुरा देश खुशी मना रहा है पुरे उत्साह के साथ उनका स्वागत कर रहें है  देश के कोने कोने से जशन की तस्वीरें सामने आ रही है और सबके होठो पर एक ही दुआ है की विंग कैपटन सही सलामत वतन वापस  आ जाए कोई पटाखे फोड़ रहा है तो कोई ढोल नगाड़ो के साथ,साथ झूम रहा है वहीं दिल्ली अशोक विहार सेंट्रल मार्किट में अभिनंदन की वतन वापसी पर अलग ही तस्वीरें नजर आई जहां रूपचंद इंस्टिटूयट आफ आर्ट के बच्चो नें अभिनंदन की बहुत खुबसुरत पेंटिंग बनाई।

पेंटिंग के जारिए ये बच्चे उनका स्वागत कर रहे है आप तस्वीरों के जारिए देख सकतें है इन बच्चों ने बड़े ही खुबसुरत तरीके से देश जवान का स्वागत किया है  इसके अलावा 14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों की तस्वीर भी बनाई और इस तस्वीर के जारिए भारत देश को ये संदेश दिया की आतंकवाद के पेड़ को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए।

बच्चो के साथ साथ इंस्टिटूयट के ऑनर ने 10 से 15 मिनट नें विंग कमांड़र की पेंटिंग भी बनाई। देखते ही देखते पेंटिंग को देखने के लिए  इक्ट्ठा  हो गए और भारत माता की जय के नारें भी लगाने लगे चित्रों के माध्यम से देशभक्ति को कैनवस पर उतारना बेहद ही आर्कषक है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments