चांदनी चौक प्रत्याशी बने डॉ. हर्षवर्धन, दाखिल किया नामांकन

दिल्ली के चांदनी चौक सीट से सोमवार को केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नामांकन भर दिया। इस दौरन उनके साथ उनकी पत्नी और वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बासनकवी भी मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने से पहले डॉ हर्षवर्धन ने पूजा अर्चना की।इसके बाद समर्थकों से मिले और फिर मुख्तार अब्बासनकवी के साथ खुली गाड़ी में सवार हो कर रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि केवल चांदनी चौक सीट पर ही नही बल्कि पूरे देश मे जनता के पास केवल एक ही मुद्दा है और वो ये कि 23 मई को एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना है।

जिस समय डॉ हर्षवर्धन अपने रोड शो की तैयारियां कर रहे थे उसी समय कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही थी। कांग्रेस ने यहां उनसे मुकाबला करने के लिए जेपी अग्रवाल को मैदान में उतारा है, तो वहीं आम आदमी पार्टी से पंकज गुप्ता भी मैदान में हैं, लेकिन डॉक्टर साहब नहीं मानते हैं कि यहां उनकी किसी से भी लड़ाई है।

3डॉ हर्षवर्धन की टिकट बेशक रविवार को ही कन्फर्म हुई हो, लेकिन वह करीब महीने भर पहले से ही यहां प्रचार में उतार गए थे। ऐसे में इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प होता दिखाई दे रहा है।

टिप्पणियाँ
Loading...