अशोक विहार में हुई माता की चौकी में गणमान्य लोगों ने लिया भजनों का आनंद

Ashok Vihar – माता की चौकी में गणमान्य लोगों ने लिया भजनों का आनंद — खूब सजी भक्तिमय शाम

दिल्ली के अशोक विहार फेज-2 में 14 अप्रैल की शाम को माता की चौकी का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें अशोक विहार और आसपास के गणमान्य लोगों ने शिरकत की और माता के भजनों पर भक्ति के सागर में डुबकी लगाते हुए शाम को यादगार बनाया। शाम को करीब 7 बजे माता की ज्योत प्रज्वलित की गई और पूरे विधिविधान के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में इलाके के सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र के गणमान्य लोगों के साथ राजनीति जगत के कई बड़े नेताओं ने भी शिरकत की। कार्यक्रम स्थल पर माता के भजनों ने ऐसा समा बंधा कि सभी भक्ति भक्ति में झूमते नजर आए।

माता की चौकी का समय इतना ठीक था कि नवराते अपने समापन की ओर थे और सभी के मन में माता रानी के छवि सभी को प्रफुल्लित कर रही थी और ऐसे माहौल में भजनों का अनंद और बढ़ गया। जो लोग आने में पूरी सरह से सक्षम भी नहीं दिख रहे थे वो लोग भी कार्यक्रम में आ गर भक्ति करते दिखे।

कार्यक्रम स्थल पर माता की ज्योति और पूरा मंच बहुत सुंदर तरीके सजाया गया था। माता की सुंदर झांकी पर जिसकी भी नजर पढ़ रही थी वो मंत्रमुग्ध हो रहा था। कार्यक्रम बी-1 के आस पास के पूरे माता भक्त समाज ने मिलकर आयोजित किया और आपनी भागीदारी भी दी।

टिप्पणियाँ
Loading...