Mangolpuri में CCTV में कैद हुई EECO Car Chori

0

कार चोरी की ये cctv फुटेज राजधानी दिल्ली के राजपार्क थाना स्थित मंगोल पूरी इलाके की है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे चोर सेंट्रो कार में आते हैं और फिर चंद मिनटों में ही खड़ी इस सफेद रंग की मारुति ईको गाड़ी को बाकायदा स्टार्ट कर वहाँ से फरार हो जाते हैं लेकिन शायद वो इस बात से बेख़बर थे कि उनकी ये करतूत समेत उनके चेहरे और जिस गाडी में वो आए थे उसका नंबर केमरे में कैद हो गया है। गाड़ी चोरी की वारदात बीते रविवार सुबह करीब 5 बजे के आसपास की है। लेकिन इसकी जानकारी कार मालि को करीब साढ़े 8 बजे हुई। जिसके तुरंत बाद पुलिस को सुचित किया गया और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया।

गाड़ी चोरी की वारदात बीते रविवार सुबह करीब 5 बजे के आसपास की है। लेकिन इसकी जानकारी कार मालि को करीब साढ़े 8 बजे हुई। जिसके तुरंत बाद पुलिस को सुचित किया गया और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया।

Cctv में चोरी में इस्तेमाल हुई कार का जो नंबर कैद हुआ है उसकी पड़ताल करने पर गाड़ी का एड्रेस दिल्ली के जहाँगीर पूरी का मिला।जिसके बाद पीडित अपने कुछ साथियों के साथ उस पते पर पहुंचे तो उनकी गाड़ी भी वहीं खड़ी थी।

जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को इसकी जानकारी दी लेकिन ये दिल्ली की पुलिस है साहब आसानी से कहां आती है कुछ ऐसा ही पीडीत के साथ भी हुआ सूचने देने के घंटों बाद भी पीड़ित अपने io का इंतज़ार करता रहा थानों के चक्कर लगाये 100 नंबर पर कई कॉल किये उसके बाद जाकर पुलिस आई लेकिन ना पुलिस आरोपियों को पकडने में पूरी तरह नाकाम रही पुलिस सिर्फ उस सेंट्रो कार को अपने साथ ले आयी जिससे चोर वारदात को अंजाम देने आए थे।

टिप्पणियाँ
Loading...