दिल्ली के भजनपुरा इलाके से 5 मिनट में चोरी हुई नई नवेली Brezza Car

0

हाई सिक्योरिटीसिस्टम से लेस कही जाने वाली मारूतिब्रेज़ा कार को चोर महज़ पांच मिनट में ले उड़े।  मामला है दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके के यमुना विहार का जहां पंकज शर्मा नाम के एक शख्स की कुछ ही दिन पहली खरीदी कार को रात को चोर महज 5 मिनट में लेकर उड़ गए। सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे चोर आते हैं और महज 5 मिनट में हाइसिक्योरिटी को तोड़ मरोड़ कर कार चोरी कर के ले जाते हैं।

आप साफ तौर से देख सकते हैं कि पहले एक कार ब्रेजा के बगल में आकर रुकती है और उसके बाद चोर कार से उतरते हैं और ब्रेजा का लॉक तोड़ते हैं और कार लेकर फरार हो जाते हैं ।

पंकज शर्मा के मुताबिक इनके घर के बहार ही थाना भजनपुरा पुलिस की एक पिकेट भी लगती है इसके बाबजूद भी बेखौफ बदमाश इनकी कार को चंद मिनटों में चोरी कर के ले गए। पंकड ने बताया कि चोरी की वारदात उनके साथ कोई पहली बार नहीं हुई इससे पहले भी कई बार उनके यहां चोरी हो चुकी है बाबजूद इसके आज तक थाना भजनपुरा पुलिस ने कोई ठोस कार्यवाही नहीं की है ।

लोगों का कहना है कि वाहनों की चोरी को लेकर दिल्ली पुलिस जितनी लापरवाह है उतनी किसी और राज्य की पुलिस नहीं है। पुलिस को अपनी इसी छवि के साथ रहना है तो कुछ नहीं हो सकता लेकिन लोगों की सुरक्षा के लिए तनख्वा लेने वाले अफसर थाने में बैठ कर सिर्फ आराम करते रहेंगे तो जनता की सुरक्षा आखिर किसके हवाले होगी ।

टिप्पणियाँ
Loading...