रोहिणी में हुई लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव की तैयारी

0

म्यूजिक  के साथ मस्ती में डांस करते इन लोगों को देख कर आप यह न समझे की यह कोइ डांस पार्टी का नजरा है। यह मुहीम है दुनिया के बड़े लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्स्व को मानाने की इसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी जमकर डांस किया और सन्देश दिया की अपने स्वास्थ्य के साथ साथ लोकतंत्र को स्वास्थ्य और सशक्त बनाना है। नार्थ वेस्ट जिला निर्वाचन कार्यालय एक तरफ ऐसे माध्यमों से लोगों को ज्यादा से ज्यादा वोट करने के अपील कर रहा था तो दूसरी तरफ आचार सहिंता का सख्ती से पालन करवाने लोगों से अपनी भागीदारी निभाने की अपील भी कर रहा था। दिल्ली के रोहिणी स्थित सिटी मॉल में भी बीती शाम ऐसा ही आयोजन किया गया।

मस्ती का यह माहौल सबको अपनी और आकर्षित कर रहा था। मॉल में आने वाले लोग भी अपने आपको थिरकने से नहीं रोक पा रहे थे। यह तरिका था लोगों को जुटाने का और उन्हें समझने का यहाँ पहली बार वोट देने वाले युवाओं को उपहार दिए तो वहीँ पिछले कुछ समय से आईवीएम पर उठे सवालों और शंकाओं को भी vvpatमशीन की डेमो के ज़रिये दूर किया।

बता दें की ये जबरदस्त डांस पर्पोर्मेंस वलेड एकेडमी द्वारा दी गयी थी इस डांस ग्रुप को तैयार करने वाले विशाल लूइस भी अपने ग्रुप के साथ थिरते नज़र आए। वलेड एकेडमी और विशाल लूइस के लिये ये मौका इसलिये भी खास रहा क्योंकि विशाल लूइस को डीएम द्वारा वोट अपील करने के लिये ब्रांड एम्बास्डर बनाया गया जिसके बाद विशाल ने भी अपने पूरे ग्रुप के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को वोट के लिये जागरुक करने की बात कही ।

टिप्पणियाँ
Loading...