दिल्ली के वेलकम इलाके में वाहन चोर मस्त पुलिस हुई पस्त

0

अगर आप दिल्ली के वेलकम इलाके या उसके आसपास रहते हैं तो सावधान हो जाएं क्योंकि आपकी कार कहीं चोरी ना हो जाए आपकी जान से प्यारी स्कूटी को चर ना लें जाएं, आपकी बाइक कहीं चोर साफ ना कर जाएं।जी हां यही डर और साए में वेलकम और उसके आसपास के लोग आजकल घूम रहे हैं। कारण है कि उनकी आँखों के सामने से उनकी गाढ़ी मेहनत से खरीदे वाहनों को चोर खुले आम चोरी कर रहे हैं और पुलिस लगता है कि चुनावों की तैयारियों में मशगूल है।

पहली वारदात देखिए किस तरह से चोर बिना किसी डर के ईको कार की चोरी को अंजाम देते हैं और कुछ ही सेकंड में कार को चोरी कर के ले जाते हैं। इस से साफ है कि चोरों को ना पुलिस का डर है ना प्रशासन का। – और अब इस सीसीटीवी के तस्वीरों को जरा गौर से देखि।

किस तरह से ये बेखौफ चोर चुपचाप चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए एक दम नई नवेली स्कॉर्पियों को ले कर रफू चक्कर हो जाते हैं। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है की पहले ये हाई-फाईचोर अपनी कार में आते हैं इधर उधर देखते हैंऔर ये निश्चित कर के कि कोई उन्हें देख नहीं रहा हैं। कुछ ही मिनटों में कार के कवर में छुपी स्कॉर्पियो कार ले कर रफू चक्कर हो जाते हैं। शाहिदवैलकम इलाके के रहने वाले हैं और केबल का बिजनेस करते हैं उन्होंने कुछ ही दिन पहल अपनी गाढ़ी कमाई से स्कार्पियो कार खरीदी थी और कुछ ही दिन बात उनके इस नई नवेली कार पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

टिप्पणियाँ
Loading...