रोहिणी के सैक्टर 20 में कुलदीप की हत्या में Delhi Police जिम्मेदार !

रोहिणी सेक्टर 20 में मंगलवार शाम कुलदीप ठाकुर उर्फ़ कल्लू नाम के युवक की सरेराहबाइक पर आये दो हमलावरों ने करीब से गोली मार कर ह्त्या कर दी। कुलदीप पास के कराला इलाके का रहने वाला था। -इस हत्याकांड से कुलदीप के परिजन और आस पास एक स्थानीय लोग बेहद गुस्से में है और इसके लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि मृतक पर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका है, लेकिन पुलिस ने उस मामले में दोषियों को पकड़ने के बजाय उल्टा मृतक के खिलाफ ही मामला बना दिया।

रोहिणी जिले के सेक्टर 20 में कल शाम हुयीकुलदीप ठाकुर उर्फ़ कल्लू की ह्त्या से स्थानीय लोग बेहद गुस्से में है। कुलदीप उर्फ़ कल्लू को दो बाइक सवाल युवकों ने उसक वक्त करीब से गोली मार दी जब वह अपने एक साथी सचिन के साथ स्कूटी से जा रहा था। कुलदीप के परिजन और आस पास के स्थानीय लोगों का कहना है कि कुलदीप इलाके में चल रहे स्मैक के अवैध व्यपार के खिलाफ था। उसके निजी प्रयासों की वजह से इलाके से स्मैक बेचने वालों का धंधा बंद हो रहा था, इसलिए उन लोगों ने धोखे से कुलदीप को पीछे से पीठ पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ बेहद गुस्सा और नाराजगी है।

कुलदीप के घरवालों के आरोप है कि स्मैकव्यपारियों ने इससे पहले भी कुलदीप पर कई जानलेवा हमले किए। उस पर गोली चलाई और घर पर लूटपाट भी की जिसकी वीडियोफुटेज भी पुलिस को मुहैया कराई गई, लेकिन इसके बाद भी इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसकी वजह से बीते मंगलवार को कुलदीप की हत्या हो गई।

टिप्पणियाँ
Loading...