Tuesday, April 16, 2024
spot_img
HomeराजनीतिHans Raj Hans ने Congress को घेरा और Kejriwal को बताया धोखेबाज़

Hans Raj Hans ने Congress को घेरा और Kejriwal को बताया धोखेबाज़

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी हंस राज हंस ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सोमवार को बड़ा बयान दिया है। अपने ऊपर धर्म परिवर्तन के लगे आरोप से नाराज हंस ने केजरीवाल को तैमूरलंग की औलाद बता दिया। इस दौरान हंस ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी नही बख्शा। उन्होंने राहुल को पप्पू कह कर संबोधित किया।

प्रचार अभियान के ने सप्ताह की शुरुआत हंस राज हंस ने भी अपने नए गाने से की। अब तक वे अपने चुनाव प्रचार में दिल मोदी मोदी गा रहा जी, की करिए की करिए और आ जा वे मोदी तेरा रास्ता उडीकदियाँ गाने ही गा रहे थे, लेकिन सोमवार को उन्होंने अपने एक और मशहूर गाने ये जो सिली सिलीआंदी ए हवा की पैरोडी बना कर लोगों को सुनाया। खास बात यह है कि अभी तक हंस अपने गानों में मोदी सरकार की तारीफ करते थे, लेकिन सोमवार को तो वे गाने में भी आक्रामक हो गए और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी निशाने पर ले लिया

हंस ने एक बार आक्रमण शुरू किया तो फिर रुके नहीं। एक के बाद एक राहुल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोपों की बौछार कर दी। अपने ऊपर धर्म परिवर्तन के लगाए गए आरोपों से बिफरे हंस ने केजरीवाल के डीएनए की फोरेंसिक जांच करते हुए उन्हें तैमूरलंग की औलाद बता दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments